scriptतेज रफ्तार कार की चपेट में आने से डिप्टी प्रिंसिपल की मौत | Raipur : High-speed car hit scooty, principal deputy death | Patrika News

तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से डिप्टी प्रिंसिपल की मौत

locationरायपुरPublished: May 29, 2015 11:40:00 pm

रिंग रोड-1 स्थित कुशालपुर टोल नाका के पास तेज रफ्तार कार ने स्कूटी में
टक्कर मार दी। हादसे में कॉन्वेंट स्कूल की डिप्टी प्रिंसिपल की मौत हो गई।

High-speed car hit

killed in road accident

रायपुर. रिंग रोड-1 स्थित कुशालपुर टोल नाका के पास तेज रफ्तार कार ने स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद स्कूटी कार में फंसकर सौ मीटर तक सड़क पर घिसटती रही। इस दौरान स्कूटी सवार कॉन्वेंट स्कूल की डिप्टी प्रिंसिपल गंभीर रुप से घायल हो गई। देर रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। डीडीनगर पुलिस ने चालक और कार को कब्जे में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रायपुरा विकास विहार कालोनी निवासी 43 वर्षीय निधि गुप्ता चंगोराभाठा स्थित नेशनल कॉन्वेंट स्कूल में डिप्टी प्रिंसिपल थीं। वह शुक्रवार को अपनी स्कूटी से सुंदरनगर से स्कूल जा रहीं थी। उसी समय रास्ते में कुशालपुर टोल नाका के पास तेज रफ्तार में आ रही कार सीजी 17-सी-6633 के चालक संतोषीनगर निवासी घनश्याम ने टक्कर मार दी। कार इतनी तेज रफ्तार में थी कि स्कूटी कार के पहिए में फंस गई और 100 मीटर तक सड़क पर घिसटती चली गई। सड़क पर रगड़ खाने से निधि गंभीर रुप से घायल हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें अम्बेडकर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां देर रात उपचार के दौरान मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो