Patrika Hindi News

हिट एंड रन: केनाल रोड में महिला को रौंदकर इनोवा फरार

Updated: IST Hit and run
केनाल रोड में मंगलवार दोपहर श्याम नगर के पास तेज रफ्तार इनोवा कार एक महिला को बेदर्दी से रौंदकर फरार हो गई। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई

रायपुर. केनाल रोड में मंगलवार दोपहर श्याम नगर के पास तेज रफ्तार इनोवा कार एक महिला को बेदर्दी से रौंदकर फरार हो गई। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। इससे पहले इनोवा ने लखबीर सिंह (45) को भी टक्कर मारी। अंधी रफ्तार में दौड़ रही कार से हादसा होते देख श्याम नगर में हड़कंप मच गया। बेकाबू कार की चपेट में आने से कई और वाहन सवार बच गए।

पुलिस के मुताबिक, मृतका मीणा तिवारी (48) पति स्व ईश्वरी प्रसाद तिवारी साई पब्लिक स्कूल से अपने नाती नितीश (8) को लेकर पैदल ही श्याम नगर स्थित घर जा रही थी। उसी समय पंचशील नगर की ओर से आ रही सिल्वर कलर की कार क्रमांक सीजी 04-7003 ने महिला को कपूर होटल के पास कुचल दिया। कार को भागते देख आस-पास के लोगों ने उसे रूकवाने की कोशिश की, लेकिन चालक रफ्तार कम किए बगैर तेजी से रिंग रोड की ओर भाग निकला। कुछ बाइक सवारों ने इनोवा का पीछा करने की कोशिश की, लेकिन वह तेजी से निकल गया।

भागते वाहन की चपेट में आने से और भी लोग बचे। दो लोगों को टक्कर मारने के बाद चालक हड़बड़ा गया और गाड़ी की रफ्तार बढ़ा दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, चालक इस तरह गाड़ी चला रहा था, जैसे वह नशे में हो। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ तेलीबांधा थाने में धारा 385ए, 279ए तथा 304 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है।

केनाल रोड पर जानलेवा रफ्तार

केनाल रोड पर यह पहला हादसा नहीं है। इससे पहले भी जानलेवा रफ्तार में चल रहे वाहनों की टक्कर हो चुकी है। इस रोड पर न ट्रैफिक अमला तैनात रहता है और न ही पुलिस की पीसीआर। नतीजतन यहां रोजाना बेकाबू रफ्तार में बाइकें और कारें चलाई जाती हैं। शाम के समय युवक और नाबालिग इस रोड अपनी बाइक से स्टंटबाजी भी करते रहते हैं। इसके बावजूद पुलिस की कोई रोक-टोक नहीं है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???