Patrika Hindi News

> > > > Raipur: Interview of Shahrukh Khan body double Prashant walde

Photo Icon जो स्टंट शाहरुख नहीं कर पाते वो मैं करता हूं : प्रशांत वालदे

Updated: IST Duplicate Shahrukh Khan
बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के हमशक्ल पहुंचे रायपुर, शेयर किए किंग खान से जुड़े कई अनुभव...

रायपुर. जो खतरनाक स्ट्रंट करने से कई बार बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान मना कर देते थे, उसे करना मेरे लिए चुनौती था। लेकिन कितना भी डेंजन स्टंट क्यूं न हो मैं उसे जरूर करता हूं। यह कहना है शाहरुख खान के हमशक्ल नागपुर के प्रशांत वालदे का।

बुधवार को राजधानी के एक होटल में चर्चा के दौरान प्रशांत ने शाहरुख खान और उनके बीच की कैमेस्ट्रिी के बारे में चर्चा की। बता दें शाहरुख खान की सफल फिल्म 'फैन' में उनके डुप्लिकेट कहे जाने वाले नागपुर के प्रशांत ने बड़ा रोल प्ले किया है। प्रशांत ने बताया कि फिल्म फैन में पहली बार उनके नाम को क्रेडिट दिया गया है।

प्रशांत कर चुके हैं कई फिल्मों में काम

शाहरुख के हमशक्ल प्रशांत ओम शांति ओम, डॉन-2 और चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्मों में शाहरुख की जगह रोल प्ले कर चुके हैं। प्रशांत ने बताया कि शाहरुख काफी व्यस्त और महंगे एक्टर हैं। उनके पास ज्यादा वक्त नहीं रहता। उनका एक-एक मिनट काफी कीमती है, इसलिए जब किसी लंबे शॉट की जरूरत होती है, जिसमें चेहरा साफ दिखाना जरूरी न हो, तब शाहरुख की जगह उनसे काम लिया जाता है। इसके अलावा, जब शाहरुख की बॉडी पीछे से दिखानी हो और वे उपलब्ध न हों तब भी वे ही शॉट दिया करते हैं।

duplicate shahrukh

'फैन' से पूरा हुआ ड्रीम

प्रशांत ने बताया कि फैन फिल्म के तीन सीन्स में वे स्पष्ट दिख रहे हैं। बाकी लॉन्ग शॉट, साइड शॉट में नजर आते हैं। प्रशांत एक एेसे एक्टर हैं जिन्हें हमशक्ल होने पर वे शाहरुख के इतना करीब हैं। वहीं अगर बात करें दूसरे एक्टर्स की तो इतनी करीबी किसी की नहीं है उनके हमशक्ल से।

उनके जैसे बनने में लग गया समय

प्रशांत ने बताया कि वे बचपन में ही शाहरुख के जैसे दिखते थे। प्रशांत डांस कोरियोग्राफर हैं, डांस करना उन्हें बेहद पसंद था। वे जब स्टेज में परफॉर्म करने आते थे तब दर्शक उन्हें शाहरुख के नाम से ही बुलाते थे। लेकिन नागपुर से मुंबई आने के बाद धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री से जुडऩे चार महीने तक दिन-रात, सोते-जागते शाहरुख की तरह चलना, हंसना और रोना सीखा। कड़ी मेहनत के बाद सफलता मिली।

लोग होते हैं कन्फ्यूज

प्रशांत ने चर्चा के दौरान बताया कि कई बार एेसे मूवमेंट आए जहां भीड़ को दूर करना हो या फिर भीड़ वाली जगह में जाना हो वहां प्रशांत पहुंच जाते हैं और लोग उन्हें शाहरुख खान ही समझ लेते हैं।

बेटे आर्यन का भी हमशक्ल

शाहरुख खान के हमशक्ल प्रशांत को तो अब हर कोई जानने लगा है, लेकिन उनके बेटे का हमशक्ल भी आ चुका है। बुधवार को प्रशांत के साथ मुंबई से शाहिद अब्बास भी रायपुर पहुंचे। अब्बास के बारे में कहा जाता है कि उनकी शक्ल शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से मिलती है। इसके बारे में इवेंट मैनेजर बंट्टी चंद्राकर ने बताया।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???