Patrika Hindi News

> > > > Raipur: Job opportunity, here’s an interview on September 24

नौकरी का सुनहरा मौका, 24 सितंबर को इंटरव्यू के लिए यहां आइए

Updated: IST New Jobs
यदि आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है। जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र की ओर से 24 सितंबर को प्लेसमेंट कैंप का आयोजित किया जाएगा।

रायपुर. बेरोजगार युवाओं को निजी क्षेत्र की संस्थाओं में रोजगार दिलाने के लिए जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र रायपुर द्वारा आगामी 24 सितंबर को प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया गया है। उप संचालक जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र रायपुर से प्राप्त जानकारी के अनुसार 24 सितंबर को 11 बजे से 3 बजे तक महिला आईटीआई सडडू रायपुर में यह प्लेसमेंट कैम्प आयोजित किया जाएगा।

जिसमें निजी क्षेत्र के नियोजकों से फायर सेफ्टी एवं सिक्यूरिटी मेन, सुपरवाइजर, एक्स सर्विस मेन, सिटी एरिया एडवाईजर, ग्रामीण केरियर इडवाईजर, फिटर, इलेक्ट्रिशियन, वेल्डर, इलेक्ट्रिकल तथा मैकेनिकल के 430 पदों के लिए रिक्तियां प्राप्त हुई है। ऐसे शिक्षित बेरोजगार युवक और युवतियां जो 10वीं, 12वीं, बीई एवं स्नातक उत्तीर्ण है, प्लेसमेंट कैम्प में साक्षात्कार के लिये मूल प्रमाण पत्रों की छायाप्रतियों के साथ सम्मिलित हो सकते है। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे