scriptयहां चल रहा रेलवे ट्रैक के मेंटेनेंस का काम, इस दिन ये ट्रेनें रहेंगी रद्द | Raipur news: 2 trains cancelled due to repair work | Patrika News
रायपुर

यहां चल रहा रेलवे ट्रैक के मेंटेनेंस का काम, इस दिन ये ट्रेनें रहेंगी रद्द

अगर आप इन दिनों ट्रेन से सफर करने की योजना बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण है। रेलवे ट्रैक के मेंटनेंस की वजह कुछ खास दिनों पर कुछ ट्रेनें रद्द रहेंगी।

रायपुरJul 23, 2017 / 07:05 pm

Ashish Gupta

indian railway

repair work on railway track

रायपुर. दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के रायपुर मंडल के अंतर्गत उरकुरा-दाधापारा के बीच अप और मिडिल लाइन व बिलासपुर रेल मंडल में गतोरा स्टेशन में एनआई वर्क के कारण रविवार को दो ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं। जबकि, रायगढ़ा पुल घटना के बाद से दुर्ग-जगदलपुर एक्सप्रेस सहित विशाखापट्टनम जाने वाली दो पैसेंजर गाडि़यों को अस्थायी तौर पर नहीं चलाया जा रहा है।

अप और मिडिल लाइन पर ब्लॉक 23 जुलाई के बाद फिर 6, 13 एवं 27 अगस्त को रहेगा। इस वजह से गाड़ी संख्या 58118 गोंदिया-झारसुगड़ा पैसेंजर को रायपुर स्टेशन में समाप्त कर रायपुर स्टेशन से 58117 झारसुगुड़ा-गोंदिया पैसेंजर बनाकर गोंदिया के लिए रवाना की जाएगी।

इसी तरह गाड़ी संख्या 58117 झारसुगड़ा-गोंदिया पैसेंजर को बिलासपुर स्टेशन में समाप्त कर बिलासपुर स्टेशन से 58118 गोंदिया-झारसुगड़ा पैसेंजर बनाकर झारसुगड़ा के लिए चलाई जाएगी।

रेल अफसरों के अनुसार बरसात के दिनों में ट्रेनों का परिचालन दुरुस्त रखने के लिए इंटीग्रेटेड कॉरिडोर ब्लॉक लेकर मेंटेनेंस कराने का निर्णय लिया है। 30 जुलाई और 20 अगस्त को डाउन लाइन का मेंटेनेंस कराया जाना है, इस दिन चार ट्रेनें रद्द रहेंगी। दोनों तरफ की झारसुगड़ा-गोंदिया के अलावा रायपुर गेवरारोड और रायपुर-बिलासपुर पैसेंजर रद्द रहेगी।

इन तारीखों में छत्तीसगढ़ पैसेंजर
बिलासपुर एवं रायपुर के ट्रेनें प्रभावित होने की स्थिति में अमृतसर-बिलासपुर छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस रायपुर एवं बिलासपुर के बीच पैंसेंजर की तरह चलाया जाएगा। यह ट्रेन सभी छोटे स्टेशनों में रुकेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो