scriptसरोज पांडेय का बड़ा बयान, मोदी के चेहरे पर होगा 2018 का चुनाव, CM का पता नहीं | Raipur news: BJP leader Saroj Pandey comment on chhattisgarh assembly election | Patrika News

सरोज पांडेय का बड़ा बयान, मोदी के चेहरे पर होगा 2018 का चुनाव, CM का पता नहीं

locationरायपुरPublished: Jul 23, 2017 12:33:00 am

Submitted by:

Ashish Gupta

बीजेपी की कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक में संगठन की वरिष्ठ नेत्री सरोज पाण्डेय का एक बयान संगठन में चर्चा का विषय बना रहा।

BJP leader Saroj Pandey

chhattisgarh assembly election

रायपुर. छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में शनिवार से शुरू हुई बीजेपी की कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक में संगठन की वरिष्ठ नेत्री सरोज पाण्डेय का एक बयान संगठन में चर्चा का विषय बना रहा। कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने पहुंची सरोज पाण्डेय से जब मीडिया ने पूछा कि 2018 में चुनाव में सीएम का चेहरा कौन होगा। इस सवाल पर सरोज ने कहा कि केन्द्र में तो मोदी रहेंगे लेकिन प्रदेश में पता नहीं। सरोज के इस बयान को लेकर पूरे संगठन में सुगबुगाहट तेज हो गई है।

सरोज पाण्डेय ने हाल ही में छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी बनाए गए पीएल पुलिया पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कांगेस कहीं से भी इस बार हमारे सामने नहीं टिकेगी। इसका नेतृत्व करने वाली टीम भी हार चुकी है। तो वहीं हाल में ही कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी बनाए गए पीएल पुनिया को सरोज पांडे ने कहा कि वे थके हारे हुए हैं। उनमें बिल्कुल नहीं झलकता कि वे कुछ कर पाएंगे।

उधर, बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश भाजपाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने मिशन 2018 को लेकर पदाधिकारियों को जीत का मंत्र दिया। उन्होंने कहा कहा – बीजेपी अब प्रत्याशी के भरोसे नहीं, बूथ जीतो-चुनाव जीतो पर पूरा फोकस करेगी। प्रत्याशी बदलते रहते हैं लेकिन किसी बूथ पर पकड़ मजबूत हो जाए तो जीत पक्की हो जाएगी।

कौशिक ने पदाधिकारियों को चार्ज करते हुए ने कहा कि विपक्ष हर बार किसी मुदद्े पर हंगामा कर कोशिश करती है कि किसी भी तरह बीजेपी कमजोर होकर अपना आपा खोए। लेकिन हमको इनके आरोप-प्रत्यारोप को कभी तवज्जो देना ही नहीं है। कौशिक ने कहा भाजपा के अध्यक्ष शाह ने अपने प्रवास पर 65 सीट का टारगेट दिया है हमें हर हाल में अर्जुन की तरह निशाना साधना है। इसलिए मिशन 2018 और मिशन 65 याद रखें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो