Patrika Hindi News

Video Icon भूपेश ने गौ सेवा के लिए एंबुलेंस को दिखाई झंडी, बोले- कांग्रेस के एजेंडे में भी गाय

Updated: IST ambulance for cow service
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने मंगलवार को मां कामधेनु गौधाम सेवा समिति के द्वारा आयोजित किए गए कार्यक्रम में गौ रक्षा के लिए बनाई गई एंबुलेंस व टोल फ्री नंंबर का शुभांरभ किया।

रायपुर. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने मंगलवार को मां कामधेनु गौधाम सेवा समिति के द्वारा आयोजित किए गए कार्यक्रम में गौ रक्षा के लिए बनाई गई एंबुलेंस व टोल फ्री नंंबर का शुभांरभ किया। यह आयोजन कांग्रेस भवन के सामने आयोजित किया गया था। इसमें कई कांग्रेसी नेताओं ने शिरकत की। इस दौरान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि गाय कांग्रेस के एजेंडे में हमेशा शामिल रही है। हमने गौ रक्षा के लिए काफी प्रयास किया है लेकिन हमारा उ²ेश्य कभी दंगा फैलाने का नहीं रहा।

भूपेश ने आगे बात करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा गौ सेवा व गौ रक्षा पर बल देती रही है। कांग्रेस के शुरूआती दौर में पार्टी का निशान बैलों की जोड़ी थी। कांग्रेस असल मायने मे गौ रक्षा करने वाली पार्टी है। बघेल ने कहा कि गौ सेवा के क्षेत्र में गौ सेना द्वारा यह सराहनीय कार्य किया जा रहा है। इस पहल से सड़कों पर दुर्घटानाओं की शिकार होने वाली गायों की जिंदगी बच सकेगी। टोल फ्री नंबर द्वारा सूचना देने पर गौ सेना का कार्यकर्ता तुरंत मदद के लिए पहुंचेंगे।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???