Patrika Hindi News

टू व्हीलर व फोर व्हीलर गाडिय़ों से स्कूल जाते हैं आपके बच्चे तो ध्यान दें! हो सकता है जुर्माना

Updated: IST without Licenses
आये दिन हो रही सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए राजधानी पुलिस ने कमर कस ली है। इसी संकल्प को लेकर पुलिस ने जांच अभियान शुरू किया है।

रायपुर. आये दिन हो रही सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए राजधानी पुलिस ने कमर कस ली है। इसी संकल्प को लेकर पुलिस ने जांच अभियान शुरू किया है। पुलिस लगातार वाहनों की जांच कर रही कि कोई नाबालिग गाड़ी तो नहीं चला रहा है। लगातार मिल रही शिकायतों के बाद पुलिस ने मंगलवार से टू व्हीलर व फोर व्हीलर गाडिय़ों से स्कूल जाने वाले छात्र-छात्राओं के लाइसेंस की चैकिंग की। साथ ही स्कूल के शिक्षकों व प्राचार्यों को भी इस संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए हैं।

छात्रों के काटे चालान
बिना लाइसेंस गाड़ी चलाने वाले स्कूली छात्र-छात्राओं पर लगाम लगाने के लिए यातायात पुलिस ने मंगलवार को चालानी कार्रवाई करते हुए कई छात्रों का चालान काटा। इसके लिए ट्रैफिक पुलिस ने स्कूलों के आसपास ही चैकिंग अभियान चलाया। इसमें कई नाबालिग छात्र व छात्राएं पकड़े गए। पुलिस ने उनके खिलाफ न केवल कार्रवाई की अपितु उन्हें समझाइस भी दी गई।

55 छात्रों को भरना पड़ा जुर्माना
चैकिंग अभियान के दौरान निरीक्षक संजीव मिश्रा द्वारा होलीक्रास बैरनबाजार पास 06, सउनि जे.एल.गायकवार्ड के द्वारा होलीक्रास कांपा पण्डरी मे 30, निरीक्षक अनुप बाजपेयी के द्वारा टाटीबंद भारत माता स्कुल पास 07, निरीक्षक अलीमखान के द्वारा होली हाट्स स्कुल सिविल लाईन मे 12 कुल 55 छात्रो के विरूद्ध चालानी कार्यवाई की गई। साथ ही पुलिस का कहना है कि यह चैकिंग अभियान आगे भी जारी रहेगा।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???