Patrika Hindi News

सैलून में सेक्स रैकेट के खुलासे के बाद, अब ब्युटीपार्लरों में पुलिस देगी दबिश

Updated: IST sex racket
राजधानी में मेंस और वूमेंस सयुक्त रूप से चल रहे व्युटी पार्लरों पर पुलिस अब दविश देने की तैयारी कर रही है। पुलिस ने एेसे की सूची बना ली है।

रायपुर। राजधानी में मेंस और वूमेंस सयुक्त रूप से चल रहे व्युटी पार्लरों पर पुलिस अब दविश देने की तैयारी कर रही है। पुलिस ने एेसे की सूची बना ली है। पुलिस का कहना है कि एेसे पार्लर अधिकतर रहवासी इलाकों में चल रहे हैं। दो दिन पहले अवंति विहार में रुपाली ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडा फोड़ करते हुआ था। जिसके बाद पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि फेसबुक और व्हाट्सअप के जरिए कस्टमरों को लड़कियों की अश्लील तस्वीरें भेजी जाती थी। जिसके माध्यम लड़कियों का रेट तय किया जाता था। हालांकि घंटों की क़ीमत और स्पॉट दलाल तय करते थे। सैलून में संदिग्ध लोगों की आवाजाही काफी लोगों की थी। जिसमें कुछ हाईप्रोफाइल लोग शामिल हैं।

नया साल के जशन में शुरू हुआ था धंधा
यह पार्लर नए साल में शुरू हुआ था। तीन महीने पहले प्रहलाद अग्रवाल के मकान में पार्लर खोला गया था। छापेमारी के दौरान पार्लर संचालिका 30 वर्षीया महिला और उसके पति संजय मिस्त्री के अलावा चार अन्य युवतियां मिलीं थी। जिनकी गिरफ़्तारी कर पुलिस पूछताछ की जेल भेज दिया गया।

इन इलाकों में चल रहे पार्लर
पुलिस सूत्रों के मुताबिक कुछ जगहों को चिंहित किया गया है जहां पर मेंस और वूमेंस पार्लर चल रहे हैं। जिनमें तात्यापारा, समता कालोनी, शंकर नगर, कबीर नगर, शैलेंद्र नगर समेत दजर्न भर पार्लर संचालित हो रहे हैं।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???