scriptरेलवे में निकली इंजीनियरिंग पास युवाओं के लिए बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन | Raipur: Recruitment in Railway for software engineer | Patrika News

रेलवे में निकली इंजीनियरिंग पास युवाओं के लिए बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन

locationरायपुरPublished: Jan 11, 2017 06:19:00 pm

Submitted by:

deepak dilliwar

 सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, भारतीय रेलवे में अलग-अलग पदों की बंपर भर्ती निकली है। इन पदों के लिए आवेदकों की शैक्षणीक योग्यता इंजीनियरिंग पास तय की गई है

Recruitment in CRIS

Recruitment in CRIS

रायपुर. सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, भारतीय रेलवे में अलग-अलग पदों की बंपर भर्ती निकली है। इन पदों के लिए आवेदकों की शैक्षणीक योग्यता इंजीनियरिंग पास तय की गई है। इन पदों के लिए आवेदकों की आयु सीमा 22 से 28 वर्ष तय की गई है। इन पदों के लिए आवेदकों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा जिसकी अंतिम तिथि 14 फरवरी 2017 तय की गई है।

रिक्त पदों का विवरण

पदनाम – जूनियर सॉफ्टवेयर इंजीनियर
रिक्त पदों की संख्या – 40
शैक्षणीक योग्यता – बीई कम्प्यूटर साईंस

पदनाम – जूनियर नेटवर्क इंजीनियर
रिक्त पदों की संख्या – 14
शैक्षणीक योग्यता – डिप्लोमा

प्रदेश सरकार ने इसी महीने युवाओं के लिए अलग – अलग विभागों में करीब 50,000 पदों के लिए भर्ती निकाली है जिसमें शैक्षणिक योग्यता 5 वीं पास से लेकर स्नातक तक मांगी गई है। सरकारी नौकरी की तलाश में लगे युवाओं को नौकरी के लिए अब भटकने की जरूरत नहीं है।

युवाओं के लिए बेहद अच्छा मौका


सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के ये बेहद अच्छ मौका होगा। खासकर उन लोगों लिए जो सालभर से सरकारी नौकरी पाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। वहीं, सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ में इस माह में और कई विभागों में खाली पदों पर भर्ती का एेलान कर सकती है।

भर्ती की अन्य खबरों के लिए जुड़ें हमारे Facebook पेज से https://www.facebook.com/patrikachhattisgarh/

पाएं भर्ती की खबरें अपने whatsapp पर बस करें CLICK
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो