Patrika Hindi News

> > > > raipur: What says your horoscope today

क्या कहता है आज आपका राशिफल, जानिए दोष के उपाय

Updated: IST weekly horoscope in hindi
हर दिन कुछ नया लेकर आता है। आपके सितारे भाग्य का फैसला करते हैं। प्रतिदिन कुछ अच्छा तो कुछ बुरा होता है...

मेष :-जो आप के लिए समर्पित है उसे उचित सम्मान देें। स्वयं के सामर्थ से ही भाग्योन्नति होगी, दुसरों के भरोसे न रहे। संतान के कार्यों में उन्नति के योग बन रहे हैं।

वृषभ :-धन प्राप्ति के स्त्रोत स्थापित होने के योग हैं। किसी विशेष वस्तु की प्राप्ति के लिए धैर्य एवं संयम बना रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सावधानी रखें। कार्यस्थल के विरोधी परास्त होंगे।

मिथुन :-मन से काम करें। व्यापार-व्यवसाय उत्तम रहेगा। निजी समस्या का समाधान होगा। परिजनों में असंतोष का वातावरण रहेगा। भूमि-आवास की समस्याओं से परेशान रहेंगे।

कर्क :-कर्म के प्रति पूर्ण समर्पण व उत्साह आप को महत्वपूर्ण पद दिलवा सकता है। बुद्धि एवं तर्क से कार्यस्थल पर वर्चस्व स्थापित करेंगे। व्यापार में नई योजनाओं से लाभ होगा।

सिंह :-आज वाणी पर नियंत्रण रखें। सकारात्मक विचारों के कारण प्रगति के योग बनेंगे। कार्यपद्धति में बदलाव होगा। नोकरी में आप के विरुद्ध षडयंत्र होगा।

कन्या :-आजीविका में नए प्रस्ताव मिलेंगे, जो आप के लिए शुभ रहेंगे। मित्रों में वर्चस्व बढ़ेगा। साहस, पराक्रम में वृद्धि सम्भव है। व्यापार में नए प्रस्तावों से लाभ की संभावना है।

तुला :-दिन उपयुक्तहै। विशेष कार्य के होने से ईश्वर पर आस्था बढ़ेगी। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। पूर्व में किए कार्योंं के शुभ परिणाम देखने को मिलेंगे। वाणी संयम रखते हुए कार्य करें।

वृश्चिक :-आदतों से जीवनसाथी से तालमेल स्थापित नहीं हो सकेगा। आजीविका के क्षेत्र में प्रगति के योग बन रहे हैं। प्रसन्नता व आशाजनक वातावरण के कारण प्रयास सार्थक होंगे।

धनु :-वाहन सुख मिलेगा। आर्थिक निवेश में सावधानी रखें। शीत से संबंधी विकार हो सकते हैं। कर्यस्थल पर सही निर्णय ले पाएंगे। मित्रों से आर्थिक मदद प्राप्त होगी।

मकर :-आज प्रयासों से आजीविका में परिवर्तन अथवा नवीन अवसर प्राप्त हो सकेंगे। जोखिम के कार्योंं से दूर रहना चाहिए। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

कुम्भ :-काम करने के तरीकों को बदलें, भाईयो से विवाद होंगे। दिन मिश्रित फलदायी रहेगा।सुख-समृद्धि बढ़ेगी। आकस्मिक लाभ के योग हैं।

मीन :-आजीविका के नए साधन मिलेंगे। वाणी संयम रखें। दांपत्य जीवन सुखद रहेगा। आर्थिक तंगी से जरूरी काम बाधित होंगे। संतान के व्यवहार से दु:ख होगा।

पं. श्याम नारायण व्यास, उज्जैन

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे