scriptआपको पता चला या नहीं! वाट्सअप में जुड़ गए हैं ये नये फीचर, तुरंत करें अपडेट | Raipur: whatsapp new features | Patrika News
रायपुर

आपको पता चला या नहीं! वाट्सअप में जुड़ गए हैं ये नये फीचर, तुरंत करें अपडेट

वॉट्सएप अपने एंड्रॉयड वर्जन पर दो नए काम के फीचर लेकर आया है। यूजर्स को काफी लंबे वक्त से इन दो फीचर्स का इंतजार था जिनके आने के बाद वॉट्सएप पर टेक्स्ट भेजना और भी मजेदार हो जाएगा। 

रायपुरJul 04, 2017 / 02:27 pm

अभिषेक जैन

Whatsapp

Whatsapp

नई दिल्ली/रायपुर. वॉट्सएप अपने एंड्रॉयड वर्जन पर दो नए काम के फीचर लेकर आया है। यूजर्स को काफी लंबे वक्त से इन दो फीचर्स का इंतजार था जिनके आने के बाद वॉट्सएप पर टेक्स्ट भेजना और भी मजेदार हो जाएगा। वॉट्सएप पर अब आप लिखे गए टेक्स्ट में किसी भी एक शब्द को थोड़ी देर प्रेस कर सेलेक्ट कर सकते हैं। उसके बाद ऊपर की तरफ आपको 3 बिंदु नजर आएंगे। उन तीन बिंदुओं को टैप कर टेक्स्ट को कॉपी, पेस्ट करने के अलावा उसे बोल्ड, इटैलिक करने या रंग बदलने का ऑप्शन आ जाएगा।
whatsapp new features

वॉट्सएप के लेटेस्ट वर्जन में टेक्स्ट फॉन्ट स्टाइल और इमोजी सर्च को लेकर कुछ अपडेट किए गए हैं. ये नए अपडेट वॉट्सएप के 2.17.148 वर्जन में अवेलेबल हैं. यूजर्स अब टेक्स्ट स्टाइल बदल सकेंगे. इसके अलावा वॉट्सएप में इमोजी सर्च का ऑप्शन भी जोड़ा गया है. हालांकि ये फीचर फिलहाल सिर्फ एंड्रॉएड के लिए ही हैं.


बदल सकते हैं फॉन्ट फॉर्म
वॉट्सएप यूजर्स अब टेक्स्ट को बोल्ड और इटैलिक कर सकते हैं. इसके अलावा इन्हें Strikethrough और Monospace  फॉर्म में भी बदला जा सकता है. बता दें वॉट्सएप यूजर्स पहले भी टेक्स्ट को बोल्ड और इटैलिक कर सकते थे, लेकिन इसकी प्रक्रिया काफी जटिल थी.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो