Patrika Hindi News

> > > > Raipur: When three sisters and one brother wept watching the bier with a complete village rises

Photo Icon एक साथ उठी एक भाई और तीन बहनों की अर्थी, देख रो पड़ा पूरा गांव

Updated: IST 4 innocent killed in accident
मंदिर हसौद रोड पर स्थित छेरीखेड़ी में हाईवे पर हुए सड़क हादसे में चार मासूमों का आज अंतिम संस्कार कर दिया गया। एक साथ मासूमों की अर्थी उठती देख पूरा गांव मातम में बदल गया।

रायपुर. मंदिर हसौद रोड पर स्थित छेरीखेड़ी में हाईवे पर हुए सड़क हादसे में चार मासूमों का आज अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस हादसे के बाद पूरा परिवार टूट कर बिखर गया। जब मां ने बच्चों को मृत हालत में देखा तो वह बिलख उठी और गश खाकर गिर पड़ी। एक साथ एक भाई भाईयों और तीन बहनों की अर्थी उठती देख पूरा गांव मातम में बदल गया।

जोगी कांग्रेस ने किया चक्काजाम

वहीं हादसे के दूसरे दिन छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के संस्थापक अजीत जोगी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया और चक्का जाम कर दिया। गुस्साए समर्थकों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और आरोपी ड्राइवर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

Ajit Jogi protest

जोगी कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन के चलते नेशनल हाईवे के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के चलते जिला प्रशासन ने मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिए हैं।

Chhattisgarh Janta Congress Protest

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी पीडि़त परिवार से मिलने पहुंचे और प्रशासन से पीडि़त परिवार को 25-25 लाख रुपए मुआवजा देने की मांग की।

traffic jam on National Highway

मालूम हो कि मंदिर हसौद रोड स्थित छेरीखेड़ी में हाईवे पर गुरुवार शाम एक तेज रफ्तार कार ने एक ही परिवार के 1 भाई व 3 बहनों को कुचल दिया, जिसमें तीनों बहनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि भाई की अस्पताल में मौत हुई।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे