scriptदम्पती के साथ मारपीट | Dmpti manhandled | Patrika News

दम्पती के साथ मारपीट

locationजयपुरPublished: Dec 02, 2015 01:07:00 am

Submitted by:

afjal

जमीन विवाद के चलते शंभूपुरा थाना क्षेत्र के सावा कस्बे में मंगलवार को दम्पती के साथ मारपीट कर दी तथा बाइक में आग लगा दी। 

जमीन विवाद के चलते शंभूपुरा थाना क्षेत्र के सावा कस्बे में मंगलवार को दम्पती के साथ मारपीट कर दी तथा बाइक में आग लगा दी। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं दूसरे गुट से तीन महिलाओं सहित कुल चार जनों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय मेें ले जाया गया। इस गुट की ओर से थाने में कोई रिपोर्ट नहीं दी।

शंभूपुरा थाना अधिकारी दलपत सिंह ने बताया कि मंगलवार को नानालाल पुत्र वरदा तेली ने थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी पत्नी लीला मंगलवार को खेत पर गई थी। इस दौरान उसके साथ मारपीट की। 

वह किराएदार की बाइक लेकर खेत पर गया था, जहां उसे भी रोक लिया तथा मारपीट की। वहीं बाइक में भी आग लगा दी। पुलिस ने नानालाल की रिपोर्ट पर मंजू पत्नी राजू, मैना पत्नी दुर्गाशंकर, रेखा पत्नी हेमराज, मोहनी पत्नी भोलीराम, हेमराज, दुर्गाशंकर के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया। 

इधर, मंगलवार शाम दूसरे गुट से सावा निवासी मंजू (32) पत्नी राजकुमार तेली, रेखा (30) पत्नी हेमराज तेली व हेमराज (32) पुत्र भोलीराम को घायलावस्था में उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में लाया गया। इन्होंने पृथ्वीराज, नानालाल, लीला, चन्द्रप्रकाश, सूरज तेली पर मारपीट का आरोप लगाया। इनकी ओर से शंभूपुरा थाने में कोई रिपोर्ट नहीं दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो