scriptरात 11 बजे थाने में आया फोन, कहा – साहब रोड किनारे एक आदमी घायल पड़ा है | Raipur: Young man found injured condition in road side | Patrika News

रात 11 बजे थाने में आया फोन, कहा – साहब रोड किनारे एक आदमी घायल पड़ा है

locationरायपुरPublished: Nov 29, 2016 11:07:00 pm

Submitted by:

deepak dilliwar

मुजगहन थाना अंतर्गत युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या करने का मामला सामने आया है। युवक की हत्या किसने की इस बात का पता अभी नहीं चल पाया है

murder

murder

रायपुर. मुजगहन थाना अंतर्गत युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या करने का मामला सामने आया है। युवक की हत्या किसने की इस बात का पता अभी नहीं चल पाया है। अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर थाने में मामले की सूचना दी। मृतक की शिनाख्त शिकुमार के रूप में की गई है। सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव के लिए भेज कार्रवाई कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार रात करीब 11.30 बजे मुजगहन थाने में अज्ञात नंबर से फोन आया। सामने से युवक ने बताया कि कमल विहार इलाके में एक व्यक्ति घायल अवस्था में पड़ा है। सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान शिवकुमार की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि शिवकुमार आदतन शराबी है, और वह शराब पीकर घर वालों से झगड़ा करता था। शिवकुमार की आदत की वजह से उसकी पत्नी उसे छोड़ मायके चली गई है। आशंका जताई जा रही है कि युवक ने शराब पीकर किसी से झगड़ा किया होगा जिसके चलते किसी ने उसकी हत्या कर दी होगी। बहरहाल पुलिस इलाके के संदेहियों को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो