Patrika Hindi News

रात 11 बजे थाने में आया फोन, कहा - साहब रोड किनारे एक आदमी घायल पड़ा है

Updated: IST murder
मुजगहन थाना अंतर्गत युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या करने का मामला सामने आया है। युवक की हत्या किसने की इस बात का पता अभी नहीं चल पाया है

रायपुर. मुजगहन थाना अंतर्गत युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या करने का मामला सामने आया है। युवक की हत्या किसने की इस बात का पता अभी नहीं चल पाया है। अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर थाने में मामले की सूचना दी। मृतक की शिनाख्त शिकुमार के रूप में की गई है। सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव के लिए भेज कार्रवाई कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार रात करीब 11.30 बजे मुजगहन थाने में अज्ञात नंबर से फोन आया। सामने से युवक ने बताया कि कमल विहार इलाके में एक व्यक्ति घायल अवस्था में पड़ा है। सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान शिवकुमार की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि शिवकुमार आदतन शराबी है, और वह शराब पीकर घर वालों से झगड़ा करता था। शिवकुमार की आदत की वजह से उसकी पत्नी उसे छोड़ मायके चली गई है। आशंका जताई जा रही है कि युवक ने शराब पीकर किसी से झगड़ा किया होगा जिसके चलते किसी ने उसकी हत्या कर दी होगी। बहरहाल पुलिस इलाके के संदेहियों को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???