scriptगणेश विसर्जन की मस्ती, 12 घंटे बाद खारून में डूबे युवक का शव तैरते मिला | raipur: young men dead body found in kharun river | Patrika News

गणेश विसर्जन की मस्ती, 12 घंटे बाद खारून में डूबे युवक का शव तैरते मिला

locationरायपुरPublished: Sep 17, 2016 02:08:00 pm

महादेव घाट पर तैनात गोताखोर की टीम शुक्रवार शाम से उसकी तालश कर रही थी। करीब 12 घंटे के बाद नदी में लापता युवक का शव मिला

one man missing in kharun river by boat overturns

one man missing in kharun river by boat overturns

रायपुर. गणेश विसर्जन के दौरान मस्ती में खारून में कूदे युवक का शव आज गोतोखोरों ने निकाल लिया। महादेव घाट पर तैनात गोताखोर की टीम शुक्रवार शाम से उसकी तालश कर रही थी। करीब 12 घंटे के बाद नदी में लापता युवक का शव मिला। पुलिस ने शव की निशाख्त कर परिजन को सूचना दे दी है।

खारून नदी महादेव घाट में शुक्रवार को दोपहर ढिमरपारा रायपुरा निवासी ढालू उर्फ मंगल 40 वर्ष अचानक कूद गया और एनीकट की भंवर में फंसकर डूब गया। आसपास खड़े लोगों ने शोर मचाकर गोताखोरों को बुलाया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। गोताखोर देर शाम तक डूबे युवक को तलाशते रहे। आज फिर टीम ने नदी में तालाशी के दौरान उसका शव तैरते हुए देखा।

युवक का जूता और मोजा शिव मंदिर के पास ही मिला है। डीडी नगर पुलिस आशंका जताई है कि गणेश प्रतिमा विसर्जन करने के बाद युवक नहाने के लिए नदी में कूदा होगा और एनीकट की भंवर में फंसकर डूब गया। बहरहाल पुलिस शव बरामद कर जांच में जुट गई है।


गणेश विसर्जन का माहौल हो या सैलानियों का जमावड़ा हर बार सुरक्षा के इंतजाम होने के बावजूद नदी में डूबने से लोगों की मौत हो रही है। इधर प्रशासन नदी के पास तगड़ी सुरक्षा करने का दावा तो करती है, लेकिन हर बार की तरह इस बार भी एक मौत ने प्रशासन की सुरक्षा-व्यवस्था की पोल खोल दी। नदी में एक के बाद एक लोगों की मौत देखकर आम लोगों में बस यही सवाल ज्वार भांटा की तरह फूट रहा है कि आखिर कब यह मौत का सिलसिला बंद होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो