Patrika Hindi News

Video Icon जो कहते हैं भूत नहीं होते, यह वीडियो देखकर उनकी गलतफहमी दूर हो जाएगी

Updated: IST Real Ghost caught in CCTV
सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक भयावह नजारा दिखाया गया है जिसे देखकर कोई भी आश्चर्यचकित हो सकता है।

भूत होते हैं या नहीं ये हमेशा विवाद का विषय रहा है। बहुत सारे लोगों को मानना है कि मरने के बाद जब शरीर में से आत्मा निकल जाती है तो वह रूह बन जाती है। और जिसकी इच्छाओं की पूर्ति रह जाती है वह रूह हमेशा भटकती रहती है। सामान्यतौर पर उसे ही प्रेतात्मा या भूत कहते हैं। वही, कुछ लोगों का कहना है कि यह केवल मन का भ्रम है दुनिया में भूत-प्रेत नाम की कोई चीज नहीं होती। लेकिन समय-समय पर कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिससे हम प्रेतात्माओं के अस्तित्व को नकार नहीं सकते है। सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक भयावह नजारा दिखाया गया है जिसे देखकर कोई भी आश्चर्यचकित हो सकता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक घर का नजारा दिखाया गया है जिसमें कुछ अजीब सी हरकतें होती दिख रही है। वीडियो में एक घर के कमरे में ष्टष्टञ्जङ्क कैमरा लगा हुआ है जिसमें घर में किसी के ना होने पर एक अजीबोगरीब आकृति कैमरे में कैद हुई है। सोशल मीडिया पर आये दिन इस तरह के वीडियो देखे जाते है जिनमें से कुछ तो सच होते है और कुछ बस टेक्नोलॉजी का कारनामा होता है। हालाँकि जो वीडियो सच होते है उनमें का नजारा कुछ ऐसा होता है कि कोई भी उसे देखकर हैरान रह जाएगा। हालाँकि आज-कल लोग वीडियो को प्रसिद्द करने के लिए कई तरह की तकनीक का इस्तेमाल करते है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???