scriptनया रायपुर में गर्लफ्रेंड के साथ सूनसान नर्सरी में बैठे युवक की गोलीमार कर हत्या | Youth shot dead in Raipur | Patrika News
रायपुर

नया रायपुर में गर्लफ्रेंड के साथ सूनसान नर्सरी में बैठे युवक की गोलीमार कर हत्या

सेरीखेड़ से नया रायपुर जाने वाली मेन रोड से लगी नर्सरी के पीछे रविवार को एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। 

रायपुरOct 24, 2016 / 12:08 am

अभिषेक जैन

Young man dead in Raipur

Young man dead in Raipur

रायपुर. सेरीखेड़ से नया रायपुर जाने वाली मेन रोड से लगी नर्सरी के पीछे रविवार को एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। वह एक लडक़ी के साथ नर्सरी में बैठा हुआ था। यह क्षेत्र काफी सुनसान रहता है। लडक़ी की सूचना पर मौके पर मंदिरहसौद पुलिस पहुंची। युवक की पीठ में गोली लगी थी और वह दम तोड़ चुका था। युवक को अंबेडकर अस्पताल लाया गया। आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर बताया गया है। 

सीएसपी मुकेश खरे ने बताया कि यह घटना शाम 7.45 बजे के आसपास हुई। लकड़ी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है। डब्ल्यूआरएस के आरबीएच कॉलोनी निवासी युवराज चौहान अपनी पल्सर बाइक में तान्या नायक को लेकर आया था। दोनों शाम के समय सेरीखेड़ी के पुराने कब्रिस्तान के करीब नया रायपुर मेन रोड से लगे नर्सरी के पीछे बैठे थे। मौके पर दारू और बियर की बोतल भी मिली है। 

लडक़ी के अनुसार, एक युवक पीछे से आया और युवराज की पीठ पर गोली मारकर फरार हो गया। मौके पर ही युवराज की मौत हो गई। इस घटना के पीछे पुलिस लडक़ी के पूर्व प्रेमी को आरोपी मानकर चल रही है। लेकिन देर रात खुलासा नहीं कर पाई। 

इस घटना की जानकारी पुलिस ने युवराज के परिजनों को दी। कुछ ही देर में युवक के परिजन रोते-बिलखते हुए अस्पताल पहुंच गए। रिश्तेदारों की भीड़ लग गई। पुलिस के अनुसार, डॉक्टरों ने युवक के पीठ में धंसी गोली निकाली। उसे पोस्टमार्टम के लिए चीरघर में रखा गया है। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो