scriptसीरीज गंवाने के बाद फिर मुश्किल में दक्षिण अफ्रीका | Patrika News

सीरीज गंवाने के बाद फिर मुश्किल में दक्षिण अफ्रीका

Published: Dec 02, 2015 09:25:00 am

Submitted by:

satyabrat tripathi

टीम इंडिया से टेस्ट सीरीज में 0-2 से पीछे चल रही दक्षिण अफ्रीकी टीम ने गुरुवार से शुरु हो रहे चौथे और अंतिम टेस्ट मैच से पहले मंगलवार को राजधानी के फिरोजशाह कोटला मैदान में अभ्यास किया। 

नई दिल्ली। टीम इंडिया से टेस्ट सीरीज में 0-2 से पीछे चल रही दक्षिण अफ्रीकी टीम ने गुरुवार से शुरु हो रहे चौथे और अंतिम टेस्ट मैच से पहले मंगलवार को राजधानी के फिरोजशाह कोटला मैदान में अभ्यास किया। 

मेहमान टीम ने टेस्ट मैच से पहले नेट पर अभ्यास किया लेकिन अभ्यास सत्र के दौरान तेज गेंदबाज डेल स्टेन मैदान में अभ्यास करते नजर नहीं आए। 

स्टेन पहले टेस्ट मैच के दौरान मोहाली में चोटिल हो गए थे। हालांकि स्टेन चोट उबर चुके हैं लेकिन चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में उनके खेलने को लेकर अभी स्थिति साफ नहीं हो पाई है। 

मेहमान टीम की तरफ से काइल एबॉट और मर्चेंट डी लांगे नेट पर गेंदबाजी करते नजर आए। अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं लेने वाले स्टेन को दिल्ली के आलराउंडर सारंग रावत को गेंदबाजी के टिप्स देते हुए देखा गया। 

dale steyn

सारंग ने कहा,” उन्होंने मुझे गेंदबाजी को लेकर कई सारे टिप्स दिए और यह भी बताया कि मैं अपनी गति में कैसी तेजी ला सकता हूं। उनसे बात करना किसी सपने से कम नहीं था।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो