Patrika Hindi News

कैमरे की जद में शहर, चप्पे-चप्पे पर होगी नजर

Updated: IST CCTV cameras
रायसेन. शहर के अति व्यस्तम दो चौराहों पर नगरपालिका परिषद ने नेशनल हाईवे 146 पर दो सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए हैं। जो दोनों प्रमुख चौराहों की हरेक गतिविधियों पर निगाहें रखकर पुलिस को भरपूर मदद करेंगे।

रायसेन. शहर के अति व्यस्तम दो चौराहों पर नगरपालिका परिषद ने नेशनल हाईवे 146 पर दो सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए हैं। जो दोनों प्रमुख चौराहों की हरेक गतिविधियों पर निगाहें रखकर पुलिस को भरपूर मदद करेंगे। चौराहों के तीसरी आंख की जद में आने से न बल्कि आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगेगा बल्कि प्रतिदिन होने वाले सड़क हादसों पर भी यह सीसीटीवी कैमरे नजर रखेंगे। इस तरह नगरपालिका परिषद पुलिस की भरपूर मदद भी करेगी। नपाध्यक्ष सेन के इन प्रयासों की शहरवासियों ने सराहना करते हुए आभार व्यक्त किया है।

जानकारी के मुताबिक फिलहाल शहर के मां भगवती देवी माता मंदिर सांची रोड मंदिर के पोल पर सीसीटीवी कैमरा लगाया है। नपा अमले ने दूसरा सीसीटीवी कैमरा सिंडिकेट बैंक शाखा रायसेन के समीप खंभे पर लगाया है। इस तरह दो प्रमुख चौराहों सागर भोपाल और माता मंदिर चौराहे इंडियन चौराहे पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जा चुके हैं। इन दोनों सीसीटीवी कैमरों को नपाध्यक्ष सेन के चैम्बर से जोड़ दिया गया है। बताया जा रहा है कि माता मंदिर चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे से नपा भवन और महमाया चौक राष्ट्रपिता बापू की प्रतिमा तक दिखाई देगा। इसी तरह सागर भोपाल तिराहे पर लगे दूसरे सीसीटीवी कैमरा भवानी चौराहे से लेकर दोनों पेट्रोल पंपों, श्रीराम लीला गेट से लेकर महमाया चौक तक का क्षेत्र नजर में रहेगा।

यहां भी लगाए जाएंगे सीसीटीवी कैमरे

शहर के बस स्टैंड, दुर्गा चौक पुराना बस स्टैंड, तिपट्टा बाजार क्षेत्रों में भी नगरपालिका परिषद द्वारा जल्द ही सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। इन क्षेत्रों में भी सड़क दुर्घटनाओं से लेकर असामाजिक तत्वों की हरेक गतिविधियों पर नजरें रखी जाएगी। इससे पुरानी बस्ती क्षेत्र के कई हिस्से कवर्ड हो जाएंगे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
More From Raisen
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???