scriptएमसीआई टोली ने लिया जायजा | The team took stock of MCI | Patrika News

एमसीआई टोली ने लिया जायजा

locationजयपुरPublished: Dec 12, 2015 03:40:00 am

Submitted by:

afjal

मेडिकल कॉलेज में नेत्र रोग विभाग में पीजी की सीटों के आवंटन के लिए एमसीआई टोली का निरीक्षण शुक्रवार को हुआ। इस दौरान सुबह से ही नेत्र रोग  विभाग में व्यवस्थाएं चाक-चौबंद रही।

मेडिकल कॉलेज में नेत्र रोग विभाग में पीजी की सीटों के आवंटन के लिए एमसीआई टोली का निरीक्षण शुक्रवार को हुआ। इस दौरान सुबह से ही नेत्र रोग विभाग में व्यवस्थाएं चाक-चौबंद रही।

यहां नेत्र रोग विभाग में उपकरणों सहित भर्ती मरीजों से निरीक्षक ने बात की। यहां रोजाना होने वाले ऑपरेशनों व भर्ती मरीजों के बारे में भी विभागाध्यक्ष से जानकारी ली। 

चिकित्सकों ने सर्वाधिक नेत्ररोग के ऑपरेशनों के बारे में जानकारी ली। उन्होंने रोजाना भर्ती मरीजों में से प्रतिदिन होने वाले ऑपरेशनों की संख्या की भी जानकारी ली। मरीजों से बात कर दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी ली।

हैडकाउंटिंग की: शुक्रवार दोपहर बाद एमसीआई निरीक्षकों ने कॉलेज के नेत्र रोग विभाग के चिकित्सकों के दस्तावेजों का भौतिक सत्यापन कर विभाग में कार्यरत चिकित्सकों के दस्तावेजों का गहन परीक्षण कर कॉलेज के डीन से विभाग में प्रोफेसर, एसोसिएट व असिस्टेंट प्रोफेसर की संख्या की जानकारी ली। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो