scriptबैकफुट पर सरकार- केंद्रीय मंत्री बोले, ‘दादरी मामले से मिला सबक’ | modi Governmen took lessons from Dadri case says javdekar | Patrika News
71 Years 71 Stories

बैकफुट पर सरकार- केंद्रीय मंत्री बोले, ‘दादरी मामले से मिला सबक’

दादरी कांड और देश में बढ़ती  असहिष्णुता के मामले में विपक्ष सहित
बुद्धिजीवियों के हमलों से चौतरफा घिरी केंद्र की मोदी सरकार अब बैकफुट पर आ
गई है। सरकार ने इस मामले में अब अपनी रुख स्पष्ट किया है।

Nov 04, 2015 / 09:35 am

firoz shaifi

prakash javdekar

prakash javdekar

दादरी कांड और देश में बढ़ती असहिष्णुता के मामले में विपक्ष सहित बुद्धिजीवियों के हमलों से चौतरफा घिरी केंद्र की मोदी सरकार अब बैकफुट पर आ गई है। सरकार ने इस मामले में अब अपनी रुख स्पष्ट किया है।

वरिष्ठ भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि दादरी घटना से सरकार ने सबक लिया है। सरकार को तेेजी से इस पर बात करनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि सरकार ने सबक लिया है कि सही समय पर सही संदेेश दिया जाना चाहिए।

एक टीवी चैनल से बातचीत में जावड़ेकर ने बीफ बैन की मांग कर रहे नेताओं को भी कड़़ा संदेश देते हुए कहा कि खाना लोगों की निजी पसंद का मामला है, किसी और को यह तय करने का अधिकार नहीं है। इस बारे में कोई किसी से जबरदस्ती नहीं कर सकता।
prakash javdekar
 फिल्म अभिनेता शाहरुख को देशद्रोही बताने वाले भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के बयान से पल्ला झाड़ते हुए केंद्रीय मंत्री ने उनके बयान की निंदा की। जावड़कर ने कहा कि विजयवर्गीय भाजपा के प्रवक्ता नहीं और उनका बयान निंदनीय है।

Home / 71 Years 71 Stories / बैकफुट पर सरकार- केंद्रीय मंत्री बोले, ‘दादरी मामले से मिला सबक’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो