scriptसड़क हादसे में युवक की मौत | Youth deaths in a road accident | Patrika News

सड़क हादसे में युवक की मौत

locationरायसेनPublished: Apr 24, 2015 11:40:00 pm

 थाना
देहगांव के तहत ग्राम नरवर में स्टेट हाईवे पर शुक्रवार को सुबह करीब आठ बजे बाइक
और जीप की भिड़ंत में एक 23 वर्षीय

Raisen photo

Raisen photo

रायसेन । थाना देहगांव के तहत ग्राम नरवर में स्टेट हाईवे पर शुक्रवार को सुबह करीब आठ बजे बाइक और जीप की भिड़ंत में एक 23 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल गया था। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों द्वारा युवक को मृत घोषित करते ही मृतक के परिजन भड़क उठे और अस्पताल में तोड़ फोड़ कर दी। मृतक का तीन दिन पहले ही अक्षय तृतीया पर विवाह हुआ था। पुलिस ने जीप चालक को गिरफ्तार कर वाहन जब्त कर केस दर्ज कर लिया है।

देहगांव थाना प्रभारी एसआर यादव ने बताया कि शुक्रवार को सुबह 8 बजे नरवर निवासी युवक 23 वर्षीय पुष्पेंद्र सिंह बघेल अपने रिश्तेदार के पुत्र तीन वर्षीय समर बघेल को लेकर सिरसौदा की तरफ जा रहा था। तभी गैरतगंज की ओर जा रही बोलेरो (एमपी-13 सीए-2570) ने बाइक को टक्कर मार दी।

इस हादसे में पुष्पेंद गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं समर को भी चोटें आई। सूचना मिलते ही 108 एम्बुलेंस से घायलों को लेकर एम्बुलेंस उन्हें जिला अस्पताल लेकर आ रही थी। तभी रास्ते में पुष्पेंद की मौत हो गई। इधर युवक के परिजन व रिश्तेदार भी अस्पताल पहुंच गए। ड्यूटी पर तैनात डॉ. केके त्रिपाठी ने पुष्पेंद्र को मृत घोषित कर दिया। चिकित्सक ने बताया कि उसकी करीब 20 मिनट पहले मौत हो चुकी है। इसके बाद मृतक के करीब 15-20 रिश्तेदार, परिजनों ने अस्पताल में तोड़फोड़ की। उन्होंने डॉक्टर पर इलाज नहीं करने और लापरवाही बरतने के आरोप लगाए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दुल्हन पर टूटा पहाड़
बताया जाता है कि तीन दिन पहले ही अक्षय त्रतीया पर ग्राम सनखेड़ी में आयोजित सम्मेलन में पुष्पेंद्र का विदिशा निवासी लड़की से विवाह हुआ था। दुल्हन अभी ससुराल में ही है और उस पर यह दुख का पहाड़ टूट गया। पुष्पेंद्र की मौत से परिजन सदमे की स्थिति में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो