Patrika Hindi News

मजीठिया से ड्रग रैकेट मामले में पांच घंटे पूछताछ 

Updated: IST
राजस्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया सेईडी कार्यालयमेंड्रगमामले मेंलगभग पांच घंटे तक पूछताछ की।

जालंधर। पंजाब के राजस्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया से प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने छह हजार करोड़ के ड्रग रैकेट मामले में शुक्रवार को लगभग पांच घंटे तक पूछताछ की। कड़ी सुरक्षा के बीच करीब दस बजकर बीस मिनट पर ईडी कार्यालय पहुंचे मजीठिया से ईडी के गुजरात के चर्चित इशरत जहां कांड के तीन आईपीएस अधिकारियों ने पूछताछ की। नमें करनैल सिंह, संजीव कुमार और मनोज झा शामिल हैं।

अधिकारियों ने उनसे प्रवासी भारतीयों के साथ संबंधों और सबसे बड़े ड्रग रैकेट मामले में पूछताछ की। इस मामले में ड्रग रैकेट मेें संलिप्त गोराया के चुन्नीलाल गाबा और उसके बेटे के साथ मनी लांड्रिंग के बारे में पूछताछ की। अधिकारियों ने पांच दर्जन सवालों की सूची बनाई थी। ईडी कार्यालय से निकलते ही उन्हें पत्रकारों ने घेर लिया। पुलिस काकड़ा पहरा होने के कारण वह सवालाें में ज्यादा उलझने से बचते हुए निकल गए। उन्होंने इतना जरूर कहा कि वह कानून का सम्मान करते हैं तथा पाबंद हैं। उन्हें जब भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा वह समय पर पहुंच पूरा सहयोग करेंगे।

उन्होंने कहा कि जांच के बाद सच्चाई सामने आ जाएगी और वह बेदाग निकलेंगे। ज्ञातव्य है कि प्रधानमंत्री के नशे के खिलाफ कड़ेरूख के संदेश का असर होते ही प्रवर्तन निदेशालय ने मजीठिया को ड्रग रैकेट मामले में 26 दिसंबर को समन किया था। इससे पहले लंबे समय से उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कांग्रेस कर रही है। भाजपा तथा कांग्रेस और आम आदम पार्टी उनके इस्तीफे की मांग कर रही हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???