scriptयूपी के बिल्डर परिवार का राजगढ में हुआ एक्सिडेंट, 3 की मौत | Accident of builder family from Uttar Pradesh in Rajgarh, 3 dead | Patrika News

यूपी के बिल्डर परिवार का राजगढ में हुआ एक्सिडेंट, 3 की मौत

locationराजगढ़Published: May 26, 2015 12:04:00 pm

भोजपुर के NH 12 कुडला
जोड़ के पास डस्टर कार को एक अज्ञात ट्रक ने पीछे की तरफ टक्कर मार दी।

rajgarh accident

rajgarh accident

राजगढ़। भोजपुर के NH 12 कुडला जोड़ के पास डस्टर कार को एक अज्ञात ट्रक ने पीछे की तरफ से टक्कर मार दी। इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, बताया जा रहा है कि सभी लोग उत्तर प्रदेश के बस्ती शहर के रहने वाले हैं। मृतकों में तीन बच्चियों सहित उनकी मां है। ये पूरा परिवार मुंबई के मुम्बरा इलाके के हय्यात बिल्डर का है।

प्राथमिक जानकारी के अनुसार ये सभी उत्तर प्रदेश के पूर्व कांग्रेस विधायक अफसर यु अहमद के रिस्तेदार हैं। पूर्व विधायक के लड़के नोशाद ही हादसे के समय कार चला रहा था। इस कार में 7 लोग सवार थे वही इस हादसे में बिल्डर हय्यात को गर्दन में गम्भीर चोट आई हैं वही एक लड़की नगमा गम्भीर घायल हुई है।

इन्हें खिलचीपुर अस्पताल से इलाज के बाद जिला अस्पताल राजगढ़ रेफर किया गया है। हादसे में मृतक बच्चियों के नाम जीकर, सोया, जोहर है। तीनो बच्चियां 3 से 6 वर्ष के बीच की उम्र की हैं। वही इन तीनों बच्चियों के साथ इनकी माँ गुड़िया की भी मौत हो गई है। बहरहाल अभी तक इनके घरवालों से कोई संपर्क नहीं हो पाया है ना ही घायल कुछ बताने की स्थिति में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो