Patrika Hindi News

> > > > Encroachers put the stone in the food and wine

अतिक्रमणकारियों ने भोजन में डाल दिए पत्थर और शराब

Updated: IST
जीरापुर के मानपुरा में गुरुवार को शासकीय भूमि पर हुए अतिक्रमण पर एसडीएम की मौजूदगी में कार्रवाई की गई। जहां एसडीएम ने अतिक्रमण में

राजगढ़ . जीरापुर के मानपुरा में गुरुवार को शासकीय भूमि पर हुए अतिक्रमण पर एसडीएम की मौजूदगी में कार्रवाई की गई। जहां एसडीएम ने अतिक्रमण में आ रही भूमि को चिह्नित करते हुए उसे हटवाने के लिए निर्देश दिए।

अतिक्रमणकारी जगदीश मालवीय, चिंताबाई एवं जगदीश के दो पुत्रों ने इस पूरी कार्रवाई के पीछे स्व-सहायता सती सुलोचना समूह का हाथ होना माना। ऐसे में पूरे परिवार के लोग गांव में चलने वाले मध्याह्न भोजन में पहुंचे और उसमें पत्थर डाल दिए। वही जगदीश ने शराब के नशे में मौजूद समूह सदस्यों से गाली गलौच करते हुए भोजन में शराब डाल दी। ऐसे में कंकड़ पत्थर और शराब से खराब हुए मध्याह्न भोजन को लेकर पीडि़त राजगढ़ पहुंचे। जहां उन्होंने कलेक्टर, जिपं सीईओ, महिला बाल विकास और पुलिस अधीक्षक कार्यालय को शिकायत दर्ज कराई। जहां उन्होंने मांग की इस तरह का कृत करने वाले आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाए। शिकायत करने वालों में रतनबाई, संतोषबाई, गीताबाई, ललताबाई, नारायणसिंह रसोईयां शामिल हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???