scriptअतिक्रमण विरोधी टीम से दुकानदारों की झड़प | Encroachment of shoppers from rivals clash | Patrika News

अतिक्रमण विरोधी टीम से दुकानदारों की झड़प

locationराजगढ़Published: Apr 26, 2015 06:09:00 am

शहर में फैला अतिक्रमण और टै्रफिक को सुधाने के लिए शनिवार को फिर सख्ती दिखाई। एसडीएम के साथ नगर पालिका प्रशासन ने शहर के प्रमुख मार्गो

Hosngabad news

Hosngabad news

ब्यावरा। शहर में फैला अतिक्रमण और टै्रफिक को सुधाने के लिए शनिवार को फिर सख्ती दिखाई। एसडीएम के साथ नगर पालिका प्रशासन ने शहर के प्रमुख मार्गो और सक्रिय जोन से अतिक्रमण हटाया वहीं, बीच रोड पर रखे ट्रैक्टर और अन्य वाहनों को जब्त कर थाने पहुंचाया। इस दौरान टीम के साथ दुकानदारों की झड़प भी हुई।

सप्ताहभर पहले चालू की गई मुहिम कुछ दिनों से शांत थी। अब दोबारा प्रशासन ने सख्ती दिखाई है। नगर पालिका के सामने से शुरू हुई मुहिम में एबी रोड पर अकबर बिल्डिंग, यूसुफ कॉम्प्लेक्स के सामने खड़े वाहनों और दुकानों के बाहर रखे सामान को हटाने गए अमले के साथ दुकानदारों ने झड़प भी की। इस पर अमला लौटा और दोबारा एसडीएम और सीएमओ के साथ मौके पर पहुंचे।

एसडीएम ने नामजद कार्रवार्ई के निर्देश देते हुए मौके पर पहुंचकर अतिक्रमण हटवाया। वहीं, एबी रोड पर ही जगह-जगह हो रहे पक्के निर्माण को भी हटाया। बीच रोड पर खड़े ट्रैक्टर, पिकअप वाहन सहित कमर्शियल मैजिक वाहनों को भी क्रैन के जरिये थाना परिसर में पहुंचाया। इस दौरान कुछ ट्रैक्टर और अन्य कुछ कमर्शियल वाहन के मालिक पुलिसवालों से बहस करने लगे। पुलिस ने वाहन थाने पहंचाए और चालानी कार्रवाई कर दी। बार-बार पेंडिंग रह जाने वाली मुहिम अब रोजाना चलेगी।

चिह्नित होेगे पार्किग जोन
शहर सहित आस-पास के गांवों से आने वाले ट्रैक्टर और अन्य कमर्शियल वाहनों को शहर में एंट्री पूरी तरह बंद रहेगी। इसके लिए पंचमुखी धाम के अलावा अन्य प्रमुख जगहों पर जगह चिह्नित की जाएगी। इसके लिए इन प्रमुख जोन पर बैनर भी लगवाए जाएंगे। जिससे वाहन चालकों को परेशानी न हो। सुठालिया रोड पर मंडी रोड चौराहा, पंचमुखी हनुमान मंदिर सहित अन्य प्रमुख चौराहों पर जगह चिह्नित की जाएगी। इससे बाहर से आने वाले वाहनों को शहर के बीच आने की जरूरत नहीं होगी।

किसी को नहीं बख्शा जाएगा
अतिक्रमण विरोधी मुहिम लगातार जारी रहेगी। साथ ही ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने बीच रोड पर खडे वाहनों को हटाया जाएगा। किसी भी विशेष व्यक्ति या दुकानदार को बख्शा नहीं जाएगा। सभी पर एक साथ सख्ती से कार्रवाई की जाएगी। अंजली शाह, एसडीएम, ब्यावरा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो