Patrika Hindi News

सात माह बाद बाइपास पर पकड़ में आया शराब तस्कर

Updated: IST rajgarh
जिला अस्पताल में उपचार के दौरान फरार हुए माचलपुर क्षेत्र के जिरियाखेड़ी के शराब तस्कर को देहात पुलिस ने धरदबोचा। वह लंबे समय से जिरियाखेड़ी गांव में शराब

ब्यावरा. जिला अस्पताल में उपचार के दौरान फरार हुए माचलपुर क्षेत्र के जिरियाखेड़ी के शराब तस्कर को देहात पुलिस ने धरदबोचा। वह लंबे समय से जिरियाखेड़ी गांव में शराब की अवैध धंधा कर रहा था।

जिरियाखेड़ी के जंगल में अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री का पर्दाफाश कर पुलिस ने कालूराम पिता रामगोपाल पाटीदार (32) को 23 जून 2016 को उसी के गांव से गिरफ्तार कर जेल भेजा था। 18 जुलाई को सीने में दर्द होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। वहां से पुलिसकर्मियों को चकमा देकर वह 21 जुलाई 2016 की रात करीब 1.43 बजे फरार हो गया था। मामले में ड्यूटी पर तैनात पुलिकर्मियों को निलंबित भी कर दिया गया था। देहात पुलिस ने दो दिन पहले भोपाल बाइपास पर काले रंग की कार (एमपी13सीए0803) में से कालूराम को घेराबंदी कर धरदबोचा। वह खुद गाड़ी चला रहा था, मुखबीर की सूचना पर पहुंची पुलिस को नाम बताने में भी उसने काफी आनाकानी की।

उसके खिलाफ धारा-34 (2) और 224 के तहत मामला पंजीबद्ध है। थाना प्रभारी अनिल रघुवंशी ने बताया कि उसके भोपाल बाइपास पर पाए जाने की सूचना मिली थी, फिर टीम ने दबिश देकर वाहन सहित उसे गिरफ्तार कर लिया गया। शराब तस्करी के अलावा वह डोड़ा चूरा और अन्य मादप पदार्थों का गौरख धंधा भी करता था। कालूराम के फरार होने के बाद एसपी ने उस पर पांच हजार रुपए का ईनाम भी घोषित कर दिया था। एसडीओपी जेपी मिश्रा के नेतृत्व में गठित टीम में थाना प्रभारी रघुवंशी सहित, प्रभारी प्रधान आरक्षक समीर खान, बलिस्टर रघुवंशी, श्याम शर्माऔर मनोज ने घेराबंदी कर कालूराम को पकड़ा।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???