Patrika Hindi News

> > > > Opening the way Patwari arrived, MLA

रास्ते को खुलवाने पहुंचे पटवारी, विधायक

Updated: IST rajgarh
पुलिस परेड ग्राउंड के पास से होकर राजगढ़ से बारद्वारी बस्ती और मोरपीपली गांव की ओर जाने वाले रास्ता करीब सात वर्ष पूर्व आदिमजाति विभाग द्वारा बनाए गए छात्रावास की

राजगढ़. पुलिस परेड ग्राउंड के पास से होकर राजगढ़ से बारद्वारी बस्ती और मोरपीपली गांव की ओर जाने वाले रास्ता करीब सात वर्ष पूर्व आदिमजाति विभाग द्वारा बनाए गए छात्रावास की बाउंड्रीवॉल में बंद हो गया था।

उस समय यहां रहने वाले लोगों ने इसका विरोध भी किया था, लेकिन उस समय रहवासियों की शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हो पाई थी। मुख्य रास्ता बंद होने के बाद अब तक मोरपीपली की ओर जाने वाले ग्रामीण परेड ग्राउंड से होकर गुजर रहे थे, लेकिन अब पुलिस परेड ग्राउंड पर भी बाउंड्रीवॉल बनाई जा रही है। इसके कारण यहां के रहवासियों को निकलने तक के लिए कोई रास्ता नहीं बचा है। ऐसे में रहवासियों ने स्थानीय पार्षद प्रतिनिधि मनोज सेंगर के साथ ही प्रशासन और विधायक से इसके निकाल की गुहार लगाई थी। शुक्रवार को विधायक अमर सिंह यादव ने नगरपालिका और पटवारी के साथ मौके पर पहुंचकर बाउंड़ीवॉल का मुनायना कियाा और इससे संबंधित कागजात देखे। इसमें पटवारी ने छात्रावास की बाउंड्रीवाल को सरकारी रास्ते पर बना होने की जानकारी दी। इसके बाद विधायक ने नगरीय क्षेत्र में आने वाले इस रास्ते को नियमानुसार हटवाने के लिए नपा और राजस्व के अधिकारियों से तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे