scriptतगड़ा टारगेट: PM मोदी की सभा में भीड़ बढ़ाने CM के क्षेत्र से जाएंगे 15 हजार भाजपाई | Bhilai:The Prime Minister in the House of the crowd from the area will increase to 15 thousand BJP CM | Patrika News
राजनंदगांव

तगड़ा टारगेट: PM मोदी की सभा में भीड़ बढ़ाने CM के क्षेत्र से जाएंगे 15 हजार भाजपाई

राजधानी में राज्योत्सव पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा में
भीड़ जुटाने के लिए यहां भाजपा संगठन स्तर पर तैयारियां तेज हो गई हैं।

राजनंदगांवOct 20, 2016 / 12:26 pm

Satya Narayan Shukla

The Prime Minister in the House of the crowd from

The Prime Minister in the House of the crowd from the area will increase to 15 thousand BJP CM

राजनांदगांव.राजधानी में राज्योत्सव पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा में भीड़ जुटाने के लिए यहां भाजपा संगठन स्तर पर तैयारियां तेज हो गई हैं। पार्टी को राजनांदगांव जिले से 15 हजार लोगों की भीड़ रायपुर ले जाने का टारगेट दिया गया है। संगठन के नेता सभा की तैयारियों में जुट गए हैं। छत्तीसगढ़ राज्य की स्थापना के 15 साल पूरे होने पर राजधानी रायपुर में 1 नवम्बर से 5 नवम्बर तक राज्योत्सव का आयोजन किया जा रहा है।

भीड़ जुटाने दिया टारगेट
1 नवम्बर को उद्घाटन प्रधानमंत्री मोदी करेंगे। इस मौके पर मोदी राजधानी में एक सभा को भी संबोधित करेंगे। इस सभा में भीड़ जुटाने राज्य भर में कसरत शुरू कर दी गई है। राजनांदगांव जिले को भी इस सभा के लिए टारगेट दे दिया गया है। इस टारगेट को लेकर पार्टी नेता तैयारियों में जुट गए हैं।

मंडलों को दिया गया है दायित्व
जिला अध्यक्ष अग्रवाल ने बताया कि जिले को मिले टारगेट को लेकर मंडलों में बैठक लेकर दिशा निर्देश जारी कर दिए गए हैं। मंडलों को राजधानी में कार्यक्रम में लोगों को ले जाने का दायित्व सौंपा जा रहा है। उन्होंने कहा कि सभी मंडल और जिले भर के भाजपा नेता एक साथ मिलकर लक्ष्य से ज्यादा भीड़ ले जाने का काम करेंगे।

लालबत्तियों की भरमार
मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह राजनांदगांव के विधायक हैं। उनके पुत्र यहां से सांसद हैं। इसके अलावा राजनांदगांव में लालबत्तियों की भरमार है। बीस सूत्रीय क्रियान्वयन समिति के उपाध्यक्ष खूबचंद पारख, अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष रामजी भारती, समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष शोभा सोनी, वेयर हाऊस कार्पोरेशन के अध्यक्ष नीलू शर्मा, उर्दु बोर्ड के अध्यक्ष अकरम कुरैशी के पास लालबत्ती है।

सबसे ज्यादा टारगेट राजनांदगांव को
ऐेसे में राजनांदगांव जिले को तगड़ा टारगेट मिला हुआ है। जिला भाजपा अध्यक्ष संतोष अग्रवाल ने बताया कि पूरे राज्य में सबसे ज्यादा टारगेट राजनांदगांव का है। उनके अनुसार यहां से 15 हजार लोगों को प्रधानमंत्री मोदी की सभा में ले जाने का लक्ष्य दिया गया है। जिला भाजपाध्यक्ष संतोष अग्रवाल ने बताया कि राज्योत्सव में प्रधानमंत्री की सभा के लिए राजनांदगांव से भी बड़ी संख्या में लोग जाएंगे। तैयारियां तेज कर दी गई हंै।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो