Patrika Hindi News

आज राजनांदगांव में जुटेंगे BJP के दिग्गज, मंत्री देंगे कामकाज का हिसाब

Updated: IST BJP State Executive meeting
भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति का दो दिन का अधिवेशन शुक्रवार से राजनांदगांव में शुरू होगा। इसके लिए भाजपा के ‘क्षत्रपों’ की राजनांदगांव में जुटान शुरू हो गई है।

रायपुर. भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति का दो दिन का अधिवेशन शुक्रवार से राजनांदगांव में शुरू होगा। इसके लिए भाजपा के ‘क्षत्रपों’ की राजनांदगांव में जुटान शुरू हो गई है। भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री सौदान सिंह गुरुवार को ही वहां पहुंच गए। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह सहित अधिकांश नेता शुक्रवार की सुबह पहुंचेंगे। इसमें भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन भी शामिल हैं। बैठक में 200 प्रतिनिधि शामिल हो रहे हैं। शुरुआत में प्रदेश पदाधिकारियों और जिलाध्यक्षों से उनके कामकाज की समीक्षा की जाएगी। दोपहर में सांसदों, मंत्रियों और विधायकों की बैठक होगी। पहले दिन प्रदेश प्रभारी जैन और प्रदेश अध्यक्ष कौशिक का संबोधन होगा। अंतिम दिन राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सिंह और समापन सत्र में मुख्यमंत्री का संबोधन होगा।

चार मंत्री देंगे काम का ब्योरा
बैठक में उच्च शिक्षा राजस्व मंत्री प्रेमप्रकाश पाण्डेय, महिला एवं बाल विकास मंत्री रमशिला साहू, खाद्य मंत्री पुन्नूलाल मोहिले और लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत अपनी विभागीय उपलब्धियों का ब्योरा देंगे। जगदलपुर कार्यसमिति में कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और पंचायत मंत्री अजय चंद्राकर ने अपनी उपलब्धियां बताई थीं।

नोटबंदी पर आएगा आर्थिक प्रस्ताव
इसमें नोटबंदी और सरकार के तीन साल के प्रयासों को लेकर एक प्रस्ताव पारित होने की संभावना है। बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव के साथ आर्थिक प्रस्ताव भी आएगा। राष्ट्रीय महासचिव सरोज पाण्डेय नोटबंदी के फायदों को बताएंगी। दिल्ली की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में भी उनका संबोधन हुआ था। राजनीतिक प्रस्ताव नगरीय प्रशासन मंत्री अमर अग्रवाल पेश कर सकते हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???