Patrika Hindi News

Video Icon संक्रांति के दिन CM ने बताया, कैसे काटेंगे कांग्रेसियों की पतंग, दिए चुनावी टिप्स

Updated: IST bjp state working Committee meeting
भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के दूसरे दिन शनिवार को लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत ने अपने विभाग के कार्यों का प्रेजेंटेशन दिया।

राजनांदगांव. भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के दूसरे दिन शनिवार को लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत ने अपने विभाग के कार्यों का प्रेजेंटेशन दिया। मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा है कि यह कार्यकर्ता स्वयं तय करे वो पार्टी को कितना समय दे सकता है। लोक निर्माण विभाग की उपलब्धियां गिनाते हुए आने वाले समय में विकास की गति और तेजी से बढ़ाने की बात कही।

चुनावी टिप्स दिए

लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत के प्रेजेंटेशन के बाद जिला पदाधिकारियों की बैठक है। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कार्यकर्ताओं को चुनावी टिप्स दिया। इस दौरान राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडेय और विधायक सांवला राम डहरे आपस में चर्चा करते दिखे। मंच पर मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष धरम लाल कौशिक सहित संगठन के सभी नेता उपस्थित रहे।

तीन चरणों में बैठक

भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति के दूसरे दिन की बैठक तीन चरणों में हुई। 13 जनवरी को प्रदेश में भाजपा की तीसरी बार सरकार बनने के बावजूद राजनांदगांव जिले की छह विधानसभा सीटों में से सिर्फ दो में ही भाजपा की जीत को लेकर गहन मंथन किया गया है। चार विधानसभा सीटें जो कांग्रेस के खाते में उसे भाजपा संगठन ने हर हाल में कब्जा करने के लिए कसरत शुरू कर दी।

कांग्रेस की 39 सीट छीनने भरा कार्यकर्ताओं में जोश

दो दिवसीय प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक में राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह, राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडेय, प्रदेश अध्यक्ष धरम लाल कौशिक सहित अन्य बड़े नेताओं ने आगामी 2018 के चुनाव में कांग्रेस की 39 सीटें छीनने कार्यकर्ताओं में जोश भरा। इसके साथ ही 10 हजार से फुल टाइम कार्यकर्ताओं की फौज उतारने की तैयारियों पर भी चर्चा की गई है।

31 जनवरी तक लोकल बॉडी का गठन

रेवाडीह में स्थित होटल राज एम्पीरियल में संगठन के पदाधिकारियों ने मंथन किया गया है। जिसमें 6 अप्रैल तक फुल टाइम कार्यकर्ताओं के चयन का समय सुनिश्चित किया गया है। इसके अलावा जहां मोर्चा और प्रकोष्ठों को गठन नहीं हुआ है वहां 31 जनवरी तक जिले और मंडल स्तर पर गठन की योजना बनाई गई है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???