Patrika Hindi News

Video Icon इलेक्शन एक्सपर्ट की भूमिका में सीएम रमन ने कार्यकर्ताओं को दिया 70 सीट जिताने का टारगेट

Updated: IST CM Raman in the role of election expert workers ta
मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को मिशन 2018 में प्रदेश की 90 में से 70 विधानसभा सीटों पर जीत हासिल करने का लक्ष्य दिया।

राजनांदगांव. भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शनिवार को मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को मिशन 2018 में प्रदेश की 90 में से 70 विधानसभा सीटों पर जीत हासिल करने का लक्ष्य दिया। कहा कि सरकार के पास इतनी सारी योजनाएं और उपलब्धियां हैं कि छत्तीसगढ़ में भाजपा को सालों तक राज करने से कोई नहीं रोक सकता।

विकल्प तलाशते समय नहीं लगेगा

मुख्यमंत्री ने सख्त लहजे में यह भी कहा कि चौथी बार सरकार बनानी है तो मुझे खुद को बदलना होगा। कार्यकर्ताओं को स्वयं में परिवर्तन लाना होगा। घमंड और अकड़ तो होनी ही नहीं चाहिए। अपनी कमजोरी को जानेंगे, तभी सत्ता में वापसी संभव है, नहीं तो जनता को विकल्प तलाशते समय नहीं लगेगा।

मंत्री, विधायकों और सांसदों को स्पष्ट तौर पर हिदायत

मुख्यमंत्री कार्यसमिति की इस बैैठक के समापन सत्र में इलेक्शन एक्सपर्ट की भूमिका में नजर आए। हंसी-ठिठोली की तो वहीं मंत्री, विधायकों और सांसदों को स्पष्ट तौर पर हिदायत दी कि सभी को योजनाओं की जानकारी होनी चाहिए। उन्होंने हैरानी जताई कि जिन योजनाओं के पीछे करोड़ों रुपए राज्य सरकार खर्च कर रही है, उन योजनाओं के बारे में मंत्री, विधायक और सांसद ज्यादा कुछ जानकारी नहीं रखते।

कार्यकर्ताओं को गंभीरता से काम करना होगा

उन्होंने श्रमिकों के लिए शुरू की गई योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि इसके पीछे करोड़ों रुपए खर्च कर रहे हैं। कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लाखों महिलाओं को नि:शुल्क में गैस कनेक्शन देने उज्जवला योजना की शुरुआत की है। इस योजना के क्रियान्वयन में मंत्री, विधायकों और सांसदों के अलावा कार्यकर्ताओं को गंभीरता से काम करना होगा, क्योंकि प्रदेश की हजारों महिलाएं वोटर्स हैं, यही चुनाव में हमें विजयी दिलाते हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???