Patrika Hindi News

Video Icon प्रदर्शन करने युकां अस्पताल पहुंचे तो गेट पर ताला जड़ दिया

Updated: IST So to perform Youth congress rushed to the hospita
मेडिकल कॉलेज अस्पताल में व्याप्त अव्यवस्था को लेकर युवा कांग्रेसी इस कदर बिफरे कि गुरुवार को प्रबंधन का घेराव करने पहुंच गए थे।

राजनांदगांंव. मेडिकल कॉलेज अस्पताल में व्याप्त अव्यवस्था को लेकर युवा कांग्रेसी इस कदर बिफरे कि गुरुवार को प्रबंधन का घेराव करने पहुंच गए थे। युवा के प्रदर्शन की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस जवानों की तैनाती कर मुख्य गेट पर ताला जड़ दिया गया था।

अस्पताल में रेफर का खेल

युकां नेताओं ने यहां जमकर नारेबाजी की और आरोप लगाया कि अस्पताल में रेफर का खेल चल रहा है, यहां ऐसा नहीं होने दिया जाएगा। कहा कि मुख्यमंत्री का क्षेत्र होने के बाद भी अस्पताल में बदहाली है। अधीक्षक डॉ. केके सहारे को ज्ञापन सौंपकर व्यवस्था में सुधार लाने की मांग की।

इलाज के लिए दर-दर की ठोकरें

प्रदेश युवक कांग्रेस के अध्यक्ष उमेश पटेल के आह्वान पर जिला युकां प्रभारी रविन्द्र बबलू भाटिया के नेतृत्व में यह प्रदर्शन हुआ। विधानसभा युवक कांग्रेस के अध्यक्ष चेतन भानुशाली ने कहा कि विगत कई दिनों से मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल का सांसद एवं स्वास्थ्य सचिव द्वारा निरीक्षण किया गया था। उसके बावजूद भी यहां की व्यवस्थाओं में सुधार नहीं है। गरीब मरीज अपने इलाज के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं।

गर्भ में ही बच्चे की मौत

गर्भवती महिलाओं के गर्भ में ही बच्चे के मौत के काल में समा रहे हैं। इस दौरान युकां के जिला अध्यक्ष मनीष निर्मलकर, जिला उपाध्यक्ष सुनील आहूजा, शहर कांग्रेस कमेटी के सचिव शकील रिजवी, पिंकू खान, शकुर चौहान, युकां के जिला महामंत्री राजिक सोलंकी, हफीज वारसी, जिला महामंत्री नितिन बत्रा, खिलेन्द्र वर्मा, मोंटू जैन, डोंगरगांव विस अध्यक्ष नरेन्द्र वर्मा, डोंगरगढ़ विस अध्यक्ष संदीप गहेरवार सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???