Patrika Hindi News

> > > > Rajnandgaon: The police pulled in front of the whole city, accused of shooting procession

Video Icon सारे शहर के सामने गोलीकांड के आरोपी का पुलिस ने निकाला जुलूस

Updated: IST The police pulled in front of the whole city, accu
इंदिरा नगर चौक में दिनदहाड़े गोली चलाने वाला मुख्य आरोपी मुंकु नेपाली और उसके सहयोगी गोलू मारवाडी़ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

राजनांदगांव.इंदिरा नगर चौक में दिनदहाड़े गोली चलाने वाला मुख्य आरोपी मुंकु नेपाली और उसके सहयोगी गोलू मारवाडी़ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गुरुवार दोपहर दोनों आरोपियों को थाने से लेकर घटनास्थल तक पैदल ले जाकर मौके पर पूछताछ की गई। इस दौरान लोगों की भीड़ लगी रही। राजनांदगांव के बसंतपुर थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर में 21 नवम्बर को दोपहर बाद साढ़े 4 बजे मुंकु नेपाली उर्फ नीतिन लिंबो ने घनश्याम विश्वकर्मा पर देशी कट्टे से फायर किया था।

साथियों के साथ मिलकर चलाई गोली

घटना के वक्त घनश्याम अपने एक साथी दीपक राजपूत के साथ मोटर सायकल पर सवार था जबकि मुंकु दूसरे मोटरसायकल में उसका पीछा कर रहा था। जिसे उसका साथी गोलू मारवाड़ी उर्फ दिनेश महेश्वरी चला रहा था। करीब सवा साल पहले घनश्याम ने अपने साथियों से मुंकु पर गोली चलवाई थी। इसी के बाद मुंकु ने उस मामले की पेशी से लौट रहे घनश्याम पर गोली चलाई।

फरार था आरोपी

एएसपी शशिमोहन सिंह ने बताया कि वारदात के बाद मुंकु फरार था। पुलिस लगातार पड़ताल कर रही थी। खबर मिली कि मुंकु ट्रेन से राजनांदगाँव लौट रहा है। इस सूचना पर शिवनाथ एक्सप्रेस में डोंगरगढ़ से लेकर दुर्ग स्टेशन तक सादी वर्दी में पुलिसबल की तैनाती की गई और डोंगरगढ़ से राजनांदगांव के बीच उसे गिरफ्तार कर लिया गया। वारदात के बाद यहां से फरार होकर मुंकु और उसके सहयोगी ने शिरडी में पनाह ली थी।

शिर्डी घूमने गया

गोली चलाने के बाद मुंकु मोटरसायकल को शहर में ही छोड़कर कार से दुर्ग चला गया था और वहां से ट्रेन से शिरडी चला गया या। बुधवार रात उसके लौटने की सूचना मिली और फिर वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने मुंकु के पास से वारदात में प्रयुक्त देशी कट्टा और उसके सहयोगी गोलू के पास से एक चाकू बरामद किया है। उनका मोटरसायकल भी बरामद कर लिया गया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???