script10 मिनट बाद देर से रवाना हुई ट्रेन | Rajnandgaon : The train was delayed by 10 minutes | Patrika News
राजनंदगांव

10 मिनट बाद देर से रवाना हुई ट्रेन

मोतीपुर रेलवे क्रासिंग पर ज्यादा भीड़ लग गई थी। इसके चलते डाउन
लाइन पर आ रही आजाद हिंद सुपरफास्ट ट्रेन को 10 मिनट के लिए रोकना पड़ा।

राजनंदगांवMar 19, 2016 / 09:39 am

Satya Narayan Shukla

The train was delayed by 10 minutes

The train was delayed by 10 minutes

राजनांदगांव. मोतीपुर रेलवे क्रासिंग पर शुक्रवार को अन्य दिनों की अपेक्षा आवाजाही करने वालों की ज्यादा भीड़ लग गई थी। इसके चलते गेट कीपर को आनन-फानन में डाउन लाइन पर आ रही आजाद हिंद सुपरफास्ट ट्रेन को 10 मिनट के लिए रोकना पड़ा।

लाइन क्लीयर के बाद ट्रेन रवाना
लाइन क्लीयर होने के बाद ट्रेन रवाना हुई। रेलवे के अफसर अब इस तरह के घटनाक्रम को सामान्य बताने लगे हैं, क्योंकि मोतीपुर, गौरीनगर सहित अन्य क्रासिंग पर आए दिन जाम लगने की समस्या सामने आ रही है। मोतीपुर में शुक्रवार को जस मेला की शुरुआत हुई। इस कार्यक्रम से पहले बस्ती में शोभायात्रा निकाली गई थी।

चारों ओर जाम लग गया

शोभायात्रा जैसे ही क्रासिंग के पास पहुंची तो चारों ओर जाम लग गया। बजरंगपुर-नवागांव की ओर से आने वाले लोग भी जाम में फंसे रहे। एक अन्य ट्रेन के जाने के बाद गेट खुला तो पूरी भीड़ क्रासिंग में लग गई। इस वजह से गेट कीपर क्रासिंग का बेरियर बंद नहीं कर पाया, उसने तत्काल स्टेशन के अधिकारियों को खबर दी। गेट खुला होने की वजह से सुपरफास्ट ट्रेन के चालक को सिग्नल नहीं मिला।

रास्ते में ही रोकना पड़ता है

स्टेशन प्रबंधक सुजीत चक्रवर्ती ने कहा कि क्रासिंग पर आए दिन जाम की समस्या रहती है। ऐसी स्थिति में सिग्नल नहीं मिलने पर ट्रेन को रास्ते में ही रोकना पड़ता है। मोतीपुर में भी ऐसा ही कुछ हुआ होगा।

Home / Rajnandgaon / 10 मिनट बाद देर से रवाना हुई ट्रेन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो