Patrika Hindi News

ये क्या रसूखदारों के मकानों को बचाने सड़क की चौड़ाई कम कर दी

Updated: IST These influential persons saving houses reduced ro
नंदई वार्ड के रहवासियों ने निर्माण कार्य में गड़बड़ी का आरोप लगाकर गुरुवार को मौके पर खूब हंगाम मचाया और काम को बंद करा दिया।

राजनांदगांव. बालोद-अंतागढ़ मार्ग का चौड़ीकरण काम चल रहा है। राजनांदगांव में नंदई चौक के पास से चौड़ीकरण का काम शुरु हुआ है। नंदई वार्ड के रहवासियों ने निर्माण कार्य में गड़बड़ी का आरोप लगाकर गुरुवार को मौके पर खूब हंगाम मचाया और काम को बंद करा दिया।

फिर से जगह की माप कराने की मांग
वार्डवासियों ने बताया कि सड़क किनारे दोनों ओर नाली का निर्माण होना है। निर्माण में कुछ रसूखदार लोगों का मकान दायरे में आ रहा है। इन लोगों का जगह बचाने निर्माण एजेंसी के अधिकारियों ने सड़क की चौड़ाई कम कर दी है। इस दौरान वार्डवासी फिर से जगह की माप कराने की मांग कर रहे थे।

चौड़ाई को कम कर नाला का निर्माण

नंदई वार्ड पार्षद विजय राय ने बताया कि सड़क की चौड़ाई 14 मीटर होना है, लेकिन नंदई चौक के पास से चौड़ाई को कम कर नाला का निर्माण किया जा रहा है। उन्होंने कुछ लोगों के मकान को बचाने चौड़ाई कम करने का आरोप लगाया। वहीं पार्षद हरीश साहू, कांग्रेस नेता अशोक पंजवानी ने भी वार्डवासियों के साथ विरोध में मौके पर उपस्थित रहे। इस दौरान विरोध कर रहे लोग निर्माण एजेंसी के अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग करते लेकिन मौके पर जिम्मेदार अधिकारी नहीं पहुंचे।

मार्किंग के हिसाब से होना चाहिए काम
वार्डवासियों ने कहा कि सड़क चौड़ीकरण के लिए माप के अनुसार मार्किंग किया गया है। बावजूद इसके कुछ लोगों के दबाव में सड़क की चौड़ाई मार्किंग से दो से तीन मीटर कम कर नाला निर्माण किया जा रहा है। लोगों ने मार्किंग के हिसाब से काम नहीं होने पर उग्र आन्दोलन की चेतावनी दी है। वार्डवासी जगह की फिर से माप करने की मांग पर अड़े हुए हैं।

सही काम कराया जाएगा

परियोजना प्रबंधक एडीबी डीके खंडेलवाल ने कहा कि मै शादी कार्यक्रम में हूं। मामले की जानकारी नहीं है। मार्किंग के हिसाब से काम नहीं हो रहा है तो गलत है। इंजीनियरों को भेजकर सही काम कराया जाएगा।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???