scriptखेत में घुसा ट्रक, स्टेयरिंग में 5 घंटे फंसी रही चालक की लाश | Rajnandgaon: Truck enterd farm, body of the driver was trapped steering in the 5 hours | Patrika News

खेत में घुसा ट्रक, स्टेयरिंग में 5 घंटे फंसी रही चालक की लाश

locationराजनंदगांवPublished: Dec 10, 2016 11:13:00 pm

नाली में ट्रक पहिया जाम होने से झटके की वजह से ट्रक के स्टेयरिंग में चालक फंस गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

Truck enterd farm, body of the driver was trapped

Truck enterd farm, body of the driver was trapped steering in the 5 hours

राजनांदगांव. लोहे का एंगल भर कर रायपुर से नागपुर जा रहा ट्रक शनिवार पहट को सड़क से नीचे खेत में घुस गया। नाली में ट्रक पहिया जाम होने से झटके की वजह से ट्रक के स्टेयरिंग में चालक फंस गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। लगभग 5 घंटे की मशक्कत बाद चालक के शव को बाहर निकाला गया। सोमनी पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

चालक को झपकी आ गई
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ट्रक क्रमांक सीजी 04 जेए 1398 रायपुर से लोहा का एंगल लेकर नागपुर के लिए निकली थी। पहट के सुबह 4 बजे के आस-पास चालक 28 वर्षीय बालाघाट निवासी रवि पटले पिता किशन को झपकी आ गई और तेज रफ्तार ट्रक सड़क के नीचे खेत में जा घुसी। घटना में चालक रवि पटले स्टेयरिंग में बुरी तरह फंस गया था और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ढाबा वालों ने पुलिस को दी सूचना
ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने व स्टेयरिंग में चालक के फंसे होने की जानकारी पास में मौजूद ढाबा वालों ने पुलिस को दी। सोमनी पुलिस मौके पर पहुंची और चालक के शव को बाहर निकाला। शव को निकालने में पुलिस को 5 घंटा से अधिक समय तक मशक्कत करना पड़ा।

ट्रक व बाइक में भिडंत, एक की मौत, दो घायल
शनिवार को लालबाग थाना क्षेत्र के बायपास रोड में फरहद चौक के पास एक ट्रक ने बाइक को अपने चपेट में ले लिया। घटना में एक महिला की मौत हो गई है। वहीं दो लोग घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इलाज के दौरान पार्वती की मौत

मोखली निवासी हूमीलाल, जय कुमार व पार्वती बाइक में सवार होकर राजनांदगांव से मोखली जा रहे थेे। दोपहर 12 बजे के आस-पास ट्रक क्रमांक एनएल 01 एन 1308 ने बाइक को अपने चपेट में ले लिया। 65 वर्षीय महिला पार्वती को गंभीर चोटे आर्इं थी। हूमी लाल व जय कुमार भी घायल हो गए हैं। इलाज के दौरान पार्वती की मौत हो गई। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। चालक के खिलाफ धारा 279, 337, 304 ए के तहत अपराध दर्ज है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो