scriptचित्तौड़ एसपी के साले के मकान में घुसे चोर | SP Chittor brother thief entered the house | Patrika News
राजसमंद

चित्तौड़ एसपी के साले के मकान में घुसे चोर

शहर के महावीर नगर
में चित्तौड़गढ़ पुलिस अधीक्षक प्रसन्न कुमार खमेसरा के साले विनोद चपलोत के मकान

राजसमंदApr 24, 2015 / 11:42 pm

मुकेश शर्मा

rajsamand

rajsamand

राजसमंद।शहर के महावीर नगर में चित्तौड़गढ़ पुलिस अधीक्षक प्रसन्न कुमार खमेसरा के साले विनोद चपलोत के मकान में शुक्रवार तड़के चोर घुस गए पर उन्हें कुछ हाथ नहीं लगा। खिड़की को उखाड़कर मकान में घुसे चार चोरों ने डेढ़ घंटे तक पूरे मकान को खंगाला।


कुछ न मिलने पर मकान के दरवाजे खोलने के रिमोट को मोबाइल समझ कर उठा ले गए। चोरी के प्रयास का सारा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। इस दौरान परिवार के तीन लोग घर में सोए हुए थे पर उन्हें भनक तक नहीं लगी।


पुलिस के अनुसार सौ फीट रोड पर व्यवसायी विनोद चपलोत के मकान में तड़के करीब तीन बजे चोर फाटक से अन्दर गए। मकान के दोनों दरवाजे अंदर से बंद होने पर खिड़की को उखाड़ दिया। खिड़की से घुसने के बाद दूसरी मंजिल पर जाने का दरवाजा अंदर से बंद था, जहां कांच होने के बाद भी बड़ी सावधानी से दरवाजा खोल दिया। सीढियां चढ़ दूसरी मंजिल पर गए। रसोई खोलकर तलाशी ली। डाइनिंग टेबल पर पड़ा मिठाई का पैकेट ले लिया। फ्रीज से ठंडा पानी पीया व बिस्किट के पैकेट उठा लिए। यहीं पूरे मकान के दरवाजे खोलने का रिमोट मोबाइल समझ कर उठा लिया।


बाद में वापस उसी रास्ते से नीचे आए । बाहर लान में मिठाई खाई और फाटक खोलकर ठीक 4.38 बजे बाहर निकल गए। सुबह विनोद उनकी पत्नी व बच्ची जब जागे तो दरवाजे खुले देख भौंचक्के रह गए।

बाद में सूचना पर राजनगर थाने से सब इंस्पेक्टर लच्छीराम व एएसआई महेश मीणा मौके पर पहुंचे । घटना स्थल का मुआयना करने के बाद प्रकरण दर्ज कर लिया। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे से फुटेज ले कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो