scriptट्रकों की टक्कर में दो की मौत | Two killed in truck collision | Patrika News
राजसमंद

ट्रकों की टक्कर में दो की मौत

राष्ट्रीय राजमार्ग आठ पर झुतरा
मोड पर शुक्रवार अल सुबह पांच बजे दो ट्रकों की आमने सामने की भिड़ंत में

राजसमंदOct 03, 2015 / 12:08 am

मुकेश शर्मा

rajsamand

rajsamand

देवगढ़।राष्ट्रीय राजमार्ग आठ पर झुतरा मोड पर शुक्रवार अल सुबह पांच बजे दो ट्रकों की आमने सामने की भिड़ंत में दोनों ही चालकों की मौत हो गई, जबकि दो खलासी घायल हो गए। हादसे में दोनों ट्रकों का अगला हिस्सा बुरी तरह से पिचक गया, जिससे स्टेरिंग में फंसने से एक चालक की मौके ही दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना के बाद कुछ देर हाइवे पर जाम लग गया, मगर पुलिस ने पहुंचकर यातायात बहाल कर दिया।


पुलिस के अनुसार मुंबई से लुधियाना के लिए माल लेकर जा रहा ट्रक कामलीघाट से भीम जाते वक्त बग्गड़ के समीप झुतरा मोड़ पर सामने से तेज रफ्तार में ओवरटेक कर आए खाली ट्रक से टक्कर हो गई। दुर्घटना में दोनों ट्रकों के चालक साइड का हिस्सा बुरी तरह से पिचक गया। माल से भरे ट्रक में स्टेरिंग व कुर्सी के बीच फंसने से डेबिया, वार्ड चार, जिला उधमपुर (जम्मू) निवासी चैनसिंह (50) पुत्र कमलसिंह की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि खलासी दाता थाना, होशियारपुर (पंजाब) राजवीरसिंह (30) पुत्र जगीरसिंह वाल्मिकी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।


इसी तरह भीम की तरफ से आ रहे खाली ट्रक के चालक आनमपुर, नौगावा (अलवर) निवासी रूखसियत मोहम्मद (30) पुत्र फतह मोहम्मद व उसका छोटा भाई खलासी अजरूद्दीन मोहम्मद गंभीर घायल हो गए। पुलिस ने अन्य लोगों की मदद से घायलों को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवगढ़ पहुुंचाया। गंभीर घायल रूखसियत को राजसमंद जिला अस्पताल से भी उदयपुर के लिए रेफर कर दिया, मगर रास्ते में ही दम तोड़ दिया।


पुलिस ने हादसे के बाद ट्रकों को के्रन से हटवा दिया। इसके चलते कुछ देर हाइवे पर जाम भी रहा, मगर पुलिस ने तत्परता से यातायात व्यवस्था बहाल कर दी। घटना स्थल पर बग्गड़ पुलिस चौकी प्रभारी भंवरसिंह सहित पुलिस जाब्ता पहुंच गया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो