Patrika Hindi News

> > > > 36 candidates in the election of ADL Society

ADL सोसाइटी चुनाव में 36 प्रत्याशी आजमाएंगे दाव

Updated: IST UP Election
आंध्र ड्रामेटिक लिटरेरी (एडीएल) सोसाइटी का चुनाव 2016-19 सत्र के लिए 25 सितंबर को सोसाइटी सभागार में आयोजित किया जाएगा...

जमशेदपुर। आंध्र ड्रामेटिक लिटरेरी (एडीएल) सोसाइटी का चुनाव 2016-19 सत्र के लिए 25 सितंबर को सोसाइटी सभागार में आयोजित किया जाएगा। इसमें अध्यक्ष समेत 18 पदों के लिए 36 प्रत्याशी मैदान में दाव आजमाते नजर आएंगे। बीते वर्ष मार्च में 2015-18 के लिए हुए चुनाव के डेढ़ साल बाद ही दोबारा मतदान के हालत पैदा होने से अलग समीकरण बने हैं।

पूर्व महासचिव बी. शंकर राव ‘बड्डू’ ने अपने प्रतिद्वंद्वी प्रत्याशी रहे के. गुरुनाथ राव और पूर्व अध्यक्ष वाई. ईश्वर राव से हाथ मिला लिया है। अलग-थलग पड़े पूर्व संयुक्त सचिव मज्जी रवि कुमार ने एनवीआर मूर्ति से मिलकर नई टीम बनाई है। वाई. ईश्वर राव की स्वच्छ छवि के चलते विपक्ष ने प्रत्याशी नहीं दिया। अंतिम समय में अध्यक्ष पद के लिए नामांकन करने वाले ए. वेंकटेश्वर राव को बीते चुनाव में 19 मत ही मिले थे।

महासचिव पद के प्रत्याशी मज्जी रवि कुमार ने कहा कि सोसाइटी में सांस्कृतिक गति‌विधियां बहाल करेंगे। महिला इकाई का गठन, नए भवन में बीएड कॉलेज और डिमना की जमीन पर तेलुगुभाषियों के लिए वृद्धाश्रम खोलेंगे।

अध्यक्ष पद के प्रत्याशी वाई. ईश्वर राव ने कहा कि शताब्दी वर्ष के मद्देनजर पहले सोसाइटी में अनुशासन बहाल करेंगे। इसके बाद स्कूल का स्तर सुधारेंगे। सकारात्मक सोच के साथ सर्वांगीण विकास करेंगे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे