scriptछोटा राजन बोला, मैं खुश हूं, अपनी धरती मां के पास जा रहा हूं | Chhota Rajan tonight india Bali airport | Patrika News
71 Years 71 Stories

छोटा राजन बोला, मैं खुश हूं, अपनी धरती मां के पास जा रहा हूं

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन गुरुवार रात को भारत लाया जा रहा है। छोटा राजन को पिछले महीने इंडोनेशिया के बाली में गिरफ्तार किया गया था। बाली जेल से बाहर निकलने के बाद जब छोटा राजन से भारत वापसी पर सवाल पूछा गया तो उसने कहा कि भारत वापस ले जाने पर उसे अच्छा लग रहा है। 

रामगढ़Nov 05, 2015 / 06:00 pm

Kamlesh Sharma

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन गुरुवार रात को भारत लाया जा रहा है। छोटा राजन को पिछले महीने इंडोनेशिया के बाली में गिरफ्तार किया गया था। बाली जेल से बाहर निकलने के बाद जब छोटा राजन से भारत वापसी पर सवाल पूछा गया तो उसने कहा कि भारत वापस ले जाने पर उसे अच्छा लग रहा है। छोटा राजन ने कहा, मैं खुश हूं, अपनी धरती मां के पास जा रहा हूं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक छोटा राजन को एक बुलेट प्रूफ गाड़ी में डेंसपार पुलिस स्टेशन से एयरपोर्ट ले जाया जाएगा। 

इससे पहले छोटा राजन के छोटा राजन को मंगलवार शाम को भारतीय समयानुसार सात बजे बाली से नई दिल्ली को भेजा जाना था लेकिन इंडोनेशिया में एक ज्वालामुखी के सक्रिय हो जाने के कारण बाली अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ानें बंद कर दिए जाने की वजह से उसे नहीं भेजा जा सका था लेकिन गुरुवार को बाली हवाई अड्डे को खोल दिया गया। 

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया से यहां आने पर 25 अक्तूबर को छोटा राजन को गिरफ्तार किया गया था। उनके अनुसार, भारतीय एजेंसियां राजन के शीघ्र प्रत्यर्पण की इच्छुक हैं और उन्होंने रविवार को इस बारे में इंडोनेशियाई प्राधिकारियों से अनुरोध किया था। उसे भारत वापस ले जाने से संबंधित सभी औपचारिकताएं पूरी कर ली गई हैं।

भारतीय पासपोर्ट को किया रद्द 
छोटा राजन को ऑस्ट्रेलिया स्थिति भारतीय मिशन से जारी भारतीय पासपोर्ट को रद्द कर दिया है। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता विकास स्वरूप ने गुरुवार को नियमित ब्रीफिंग में बताया कि इंडोनेशिया में गिरफ्तार माफिया डॉन छोटा राजन ने ऑस्ट्रेलिया में फर्जी नाम और फर्जी पते पर यह पासपोर्ट बनवाया था। उसकी गिरफ्तारी के बाद पासपोर्ट की जांच की गई और उसके बाद पासपोर्ट रद्द कर दिया गया।

Home / 71 Years 71 Stories / छोटा राजन बोला, मैं खुश हूं, अपनी धरती मां के पास जा रहा हूं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो