scriptअभिनेत्री जूही चावला के खिलाफ झूठी FIR दर्ज कराने वाले को खोज रही पुलिस | Which filed a false FIR against actress Juhi Chawla police searching for him | Patrika News

अभिनेत्री जूही चावला के खिलाफ झूठी FIR दर्ज कराने वाले को खोज रही पुलिस

locationरांचीPublished: Jan 17, 2017 12:01:00 pm

न्यायालय के निर्देश पर लालपुर थाने में कांड संख्या के अंतर्गत केस दर्ज किया गया था।

juhi chawla

juhi chawla

रांची। लालपुर थाने में गत वर्ष फिल्म अभिनेत्री जूही चावला, उनके पति जय मेहता व अन्य के खिलाफ दर्ज कराई गई थी। यह प्राथमिकी झूठी होने की कगार पर है। पुलिस अब शिकायत दर्ज कराने वाले को तलाश रही है। शिकायतकर्ता बरियातू के हरिहर सिंह रोड निवासी जयेश सिन्हा हैं।

पूर्व में दो बार उन्हें खोजने की कोशिश की गई, लेकिन नहीं मिलने से पर्यवेक्षण नहीं हो सका। मामला ठंडे बस्ते में पड़ा हुआ है। अधिकारियों का कहना है कि अब शिकायतकर्ता सामने नहीं आएगा तो पर्यवेक्षण में ही जूही चावला को आरोप मुक्त कर दिया जाएगा।

बरियातू के हरिहर सिंह रोड निवासी जयेश सिन्हा ने न्यायालय में शिकायत दर्ज कराया था कि मुंबई की एक अब कूल फ्यूचर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के फ्रेंचाइजी के नाम पर उनसे आठ लाख रुपए की धोखाधड़ी की गई है। न्यायालय के निर्देश पर लालपुर थाने में कांड संख्या के अंतर्गत केस दर्ज किया गया था।

जिसमें धोखाधड़ी का आरोप फिल्म अभिनेत्री जूही चावला, उनके पति जय मेहता सहित सात लोगों पर है। प्राथमिकी के अनुसार अब कूल कंपनी के निदेशक चौधरी अंबिका प्रसाद और मार्केटिंग प्रमुख अपूर्वा मनहोत से जयेश सिन्हा की मुलाकात हुई थी।

कंपनी के अधिकारियों ने जयेश सिन्हा को बताया कि कंपनी की ओर से झारखंड के विभिन्न स्कूलों में डिजिटल एजुकेशन के लिए फ्रेंचाइजी की तलाश चल रही थी। जयेश ने फ्रेंचाइजी की सहमति दी थी। करीब आठ लाख रुपये लेने के बाद कंपनी अपने प्रोजेक्ट से मुकर गई थी। जूही चावला कंपनी को लीड करती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो