scriptजागे जिम्मेदार, पंचायत में लगेगा हनुमान फलिया का प्रावि | Awak responsible, Hanuman Phalia's primary school in Panchayat | Patrika News

जागे जिम्मेदार, पंचायत में लगेगा हनुमान फलिया का प्रावि

locationरतलामPublished: Jul 25, 2017 09:56:00 pm

Submitted by:

bhuvanesh pandya

पत्रिका इंपेक्ट – हनुमान फलिया में तबेले में स्कूल की कक्षाएं लगने का समाचार लगने के बाद मचा हड़कंप

Awak responsible, Hanuman Phalia's primary school

Awak responsible, Hanuman Phalia’s primary school in Panchayat


रतलाम। बाजना विकासखंड के ग्राम छावनी झोडिय़ा के नजदीक हनुमान फलिया में तबेले और पतरे के छप्पर में लगने वाले स्कूल की विभाग के ज्म्मिेदार जागे और उन्होंने आखिरकार सुध ले ली है। बीआरसीसी और संकुल प्राचार्य सहित जनशिक्षक व अन्य सोमवार को स्कूल पहुंचे।

पंचायत भवन में स्थानांतरित

उन्होंने ताबड़तोड़ पंचायत के सरपंच को मौके पर बुलाकर स्कूल की सभी कक्षाओं को पंचायत भवन में लगाने के निर्देश दिए। दोपहर बाद सारे बच्चों को छावनी झोडिय़ा पंचायत भवन में स्थानांतरित करके वहीं कक्षाएं लगाना शुरू कर दिया गया है। दूसरे दिन मंगलवार को भी कक्षाएं पंचायत भवन में ही लगी है। जब तक नए भवन की व्यवस्था नहीं हो जाती है तब तक यह स्कूल पंचायत भवन में ही संचालित होगा।

पत्रिका ने उठाया था पुरजोर तरीके से

पत्रिका ने 23 जुलाई के अखबार में हनुमान फलिया में तबेले में लगने वाले स्कूल का समाचार प्रमुखता से उठाया था। साथ ही जिम्मेदारों को भी कटघरे में खड़ा किया था कि लंबा समय बीत जाने के बाद भी स्कूल की व्यवस्था नहीं कर पाए थे। समाचार लगने के बाद सोमवार को बाजना जनपद शिक्षा केंद्र के अधिकारियों के साथ ही संकुल प्राचार्य भी स्कूल पहुंचे। सूत्र बताते हैं कि बीआरसीसी आरके रेजा सहित अन्य ने इस समाचार के लिए प्रभारी पर दबाव बनाने का प्रयास भी किया कि ऐसे समाचार को क्यों बताया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो