Patrika Hindi News

केंद्रीय कर्मचारियों ने दिया धरना, जताया विरोध

Updated: IST Central employee, detention, against
डाक विभाग ने मुख्य डाकघर के बाहर और बीएसएनएल अधिकाारियों ने अपने कार्यालय के सामने दिया धरना

रतलाम। केंद्रीय कर्मचारियों ने सातवें वेतनमान सहित अन्य मांगों को लेकर मंगलवार को राष्ट्रव्यापी हड़ताल करते हुए अपने-अपने कार्यालयों के बाहर धरना देकर सरकार की नीतियों का विरोध जताया। केंद्र सरकार से कर्मचारी यूनियनों व संगठनों के अधिकारों की रक्षा करने की मांग भी की गई। धरना प्रदर्शन के दौरान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई।

बीएसएनएल कर्मचारियों का धरना

 Contradiction

भारतीय दूर संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के अधिकारियों व कर्मचारियों ने कार्यालय के बाहर टेंट लगाकर धरना दिया। अधिकारी व कर्मचारी एक ही मंच पर अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे थे। बीएसएनएल कर्मचारी यूनियन के जिलाध्यक्ष अशोक माली ने बताया धरने के दौरान दिन में कई बार अपनी मांगों को लेकर अधिकारियों व कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। एक दिन के धरने के दौरान जिला सचिव दिनेश ऊंटवाल, कमलेश पारिख, संदीप नारले, प्रवीण कुरील, राजीव गुप्ता, थानसिंह चौहान सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

डाक विभाग का धरना

डाक विभाग के कर्मचारियों व अधिकारियों ने भी विभाग की यूनियनों के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन किया। मुख्य डाकघर के बाहर जमकर नारेबाजी की गई। यह आंदोलन पूरे देश में डाक कर्मचारियों व अधिकारियों ने एक साथ किया और केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ नारेबाजी की। इसी क्रम में रतलाम में भी संभागीय कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया गया। इस दौरान आईएल पुरोहित, एनके गिरी, टीआर मारू, भरत राठौड़, एचएन जोशी, एबी राजीव, मनोहर ढाकरवाल, दिनेश शुक्ला, धमेंद्र रमन, गेंदालाल, रोहित, आरएस देवड़ा सहित तमाम अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???