scriptयह है MP की सबसे बड़ी हवाई पट्टी, पहली बार उतरा किसी VVIP का प्लेन | CM landed on the runway of the biggest Udnhktola | Patrika News

यह है MP की सबसे बड़ी हवाई पट्टी, पहली बार उतरा किसी VVIP का प्लेन

locationरतलामPublished: Jan 17, 2017 01:45:00 pm

Submitted by:

vikram ahirwar

सर्द हवाओं के बीच मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान मंगलवार को मंदसौर में निर्मित प्रदेश की सबसे बड़ी हवाई पट्टी पर उतरे। हाल ही बनी इस हवाई पट्टी पर प्रशासनिक निरीक्षण और ट्रॉयल के बाद पहली बार किसी वीवीआईपी का उडऩखटोला उतारा गया।

ratlam

ratlam


रतलाम/मंदसौर. सर्द हवाओं के बीच मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान मंगलवार को मंदसौर में निर्मित प्रदेश की सबसे बड़ी हवाई पट्टी पर उतरे। हाल ही बनी इस हवाई पट्टी पर प्रशासनिक निरीक्षण और ट्रॉयल के बाद पहली बार किसी वीवीआईपी का उडऩखटोला उतारा गया।

मुख्यमंत्री मंदसौर में भाजपा विधायक यशपालसिंह सिसोदिया के बेटे के शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे। हवाई पट्टी पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं से चर्चा के बाद वे कार से सीधे समारोह स्थल की ओर रवाना हो गए। हेलिपेड पर पत्रिका से कुछ देर की चर्चा में मुख्यमंत्री ने अपराध के खिलाफ सरकार की कार्रवाई को और तेज करने की बात कही। साथ ही कहा कि माफियाओं से निपटने में कोई कोताही नहीं की जाएगी।

प्रदेश में कृषि को लाभ का धंधा बनाया जाएगा। सीएम से जब कटनी मामले पर सवाल किया गया तो जवाब दिए बिना आगे निकल गए। इस दौरान उन्होंने मंदसौर में प्रदेश की सबसे बड़ी हवाई पट्टी का लोकार्पण किया और कार से विधायक यशपालसिंह सिसोदिया के बेटे की शादी समारोह स्थल चले गए। करीब 20 मिनट बाद वापस हवाई पट्टी पर आए और मंदसौर जिले के ही श्यामगढ़ के लिए रवाना हो गए। यहां से वे नीमच जाएंगे। मुख्यमंत्री के साथ काबिना मंत्री नरोत्तम मिश्रा एवं विश्वास सांरग भी मौजूद थे।

मंदसौर में बढ़ते अपराध पर कहा, होगी कड़ी कार्रवाई
मुख्यमंत्री ने मंदसौर जिले में बढ़ते अपराध संबंधी प्रश्न पर कहा कि हम प्रदेशभर में सख्त कार्रवाई कर रहे हैं। मंदसौर में भी किसी को बख्शा नहीं जाएगा, हालांकि पुलिस पर लग रहे आरोपों के सवाल पर उन्होंने जवाब नहीं दिया। मुख्यमंत्री का प्रस्तावित कार्यक्रम करीब 11 बजे मंदसौर पहुंचने का था, लेकिन वे करीब 30 मिनट देरी से 11.30 बजे मंदसौर पहुंचे और यहां से सीधे विवाह समारोह स्थल की ओर चले गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो