scriptकलेक्टर के आदेश लीक! | Collector's order Leaks! | Patrika News

कलेक्टर के आदेश लीक!

locationरतलामPublished: Jul 04, 2015 01:39:00 am

आदेश कलेक्टर का था, लेकिन मुंह से निकलते
ही जैसे लीक हो गया। शहर के गौशाला मार्ग पर जैन स्कूल के पीछे रहवासी क्षेत्र में
शुक्रवार सुबह सड़क किनारे घरेलू गैस सिलेंडर का भंडार देख कलेक्टर चौंक गए

Ratlam photo

Ratlam photo

रतलाम। आदेश कलेक्टर का था, लेकिन मुंह से निकलते ही जैसे लीक हो गया। शहर के गौशाला मार्ग पर जैन स्कूल के पीछे रहवासी क्षेत्र में शुक्रवार सुबह सड़क किनारे घरेलू गैस सिलेंडर का भंडार देख कलेक्टर चौंक गए।


उन्होंने खाद्य विभाग के अमले को कार्रवाई के निर्देश दिए, लेकिन ये सूचना शायद गैस एजेंसी संचालक तक पहुंच गई। टीम जब कार्रवाई के लिए पहुंची तो मौके से सिर्फ तीन सिलेंडर मिले और वे भी खाली।

कलेक्टर बी. चंद्रशेखर सुबह धोलावाड़ जा रहे थे, कि बीच राह उनकी नजर रहवासी क्षेत्र में सड़क किनारे अधिक संख्या में पडे गैस सिलेंडरों पर गई। कलेक्टर ने तत्काल खाद्य विभाग के अधिकारियों को जांच के लिए कहा, लेकिन वहां जांच दल एक घंटे बाद पहुंचा, जहां उन्हें केवल तीन सिलेण्डर मिले। जिन्हें उन्होंने जब्त कर दिया।

चेन से बंधे थे
सड़क किनारे रखे गैस सिलेंडर एक बड़ी चेन से बंधे थे, चेन पर ताला झड़ा था। कलेक्टर की गाड़ी गुजरने के कुछ देर बाद यहां हड़कंप मच गया। चेन पर लगे ताले की चाबी, जिस शख्स के पास थी, शायद वह मौके पर नहीं था। ऎसे में यहां मौजूद कुछ लोग बडे पत्थर से ताला तोड़ रहे थे। बाद में यहां पहुंचे वाहन में सिलेण्डर भर कर ले जाए गए।

मैं मीटिंग में था
सूचना मिली जब मैं जनपद पंचायत में चल रही मीटिंग में था। वहां से निकलते ही अन्य अधिकारी व अमले सहित कार्रवाई के लिए पहुंचा। मौके पर तीन खाली सिलेंडर थे, जिन्हें जप्त कर कार्रवाई की है।
– योगेश राणावत, कनिष्ट आपूर्ति अधिकारी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो