scriptफेस्टिवल सीजन-बैंक ला रहे आप के लिए यह सौगात | Festival season-Bank are bringing this gift to you | Patrika News

फेस्टिवल सीजन-बैंक ला रहे आप के लिए यह सौगात

locationरतलामPublished: Sep 20, 2016 03:17:00 pm

Submitted by:

vikram ahirwar

विभिन्न बैंक अपने ग्राहकों के लिए कार से लेकर नए घर के सपने को सच साबित
करने के लिए अनेक योजनाएं तैयार कर चुकी है। इंतजार हैं तो बस त्यौहार के
करीब आने का।

Indian Festival Seasons

Indian Festival Seasons



रतलाम। दीपावली व उसके पहले नवरात्री के त्यौहार पर आप कुछ नया खरीदने का प्लान कर है तो यह खबर आपके काम की है। विभिन्न बैंक अपने ग्राहकों के लिए कार से लेकर नए घर के सपने को सच साबित करने के लिए अनेक योजनाएं तैयार कर चुकी है। इंतजार हैं तो बस त्यौहार के करीब आने का। लीड बैंक के पूर्व मैनेजर हिम्मत गेलडा के अनुसार अब बैंक भी बाजार को देखते हुए बदल रहे है। इसकी बड़ी वजह निजी बैंक का अनेक योजनाएं चलाना है।


Indian Festival Seasons


हर बार की तरह इस साल भी फेस्टिवल सीजन आपके लिए कुछ ख़ास तोहफे लेकर आ रहा है। इस बार आपकी वो सारी ज़रूरते पूरी हो सकती हैं जिनके लिए आप न जाने कब से वेट कर रहे थे। बता दें कि सभी बैंक इस सीजन में जबरदस्त ऑफ र्स लाने की पूरी तैयारी में हैं। बैंकों का पूरा जोर रिटेल लोन पर है जिसके चलते होम लोन, कार लोन और पर्सनल लोन की मांग बढ़ाने के लिए नए ऑफऱ दिए जा सकते हैं।

इन सामान के लिए खुलेंगे बैंक के दरवाजे

बैंकों का मनना है कि इस बार सातवां वेतन आयोग लागू होने के चलते मार्किट में होम अप्लाइंसेज की डिमांड बढऩा तय है। इसी के साथ स्मार्ट फोन के बाजार पर भी फोकस किया जा रहा है। इसी को ध्यान में रखकर बैंक फेस्टिवल सीजन पर खास ऑफर लेकर आने वाले हैं। एलईडी, एसी, मोबाइल, लैपटॉप लेने के लिए लोन को और सस्ता किया जा सकता है। इसके साथ ही लोन के लिए लगने वाली प्रोसेसिंग फीस में भी छूट दी जाएगी। इसके लिए बैंक ई कॉमर्स कंपनियों के साथ टाईअप कर रहे हैं।


Indian Festival Seasons


ये भी मिलेंगे बाजार में सस्ते

कुछ बैंक अधिकारियों की माने तो कार और होम लोन की प्रोसेसिंग फीस में फेस्टिवल सीजन के दौरान भारी छूट दी जा सकती है। इसके आलावा इन लोन अमाउंट पर कई दूसरे ऑफऱ लाने की भी पूरी तैयारी है।


Indian Festival Seasons


ऑनलाइन खरीदी और वाहनों पर भी फोकस

बैंक ऑनलाइन खरीदारी करने वाले ग्राहकों को भी बढिय़ा ऑफऱ और सस्ते विकल्प मुहैया कराने जा रहे हैं। खासकर क्रेडीट कार्ड से होने वाली खरीदारी पर आपको बढिय़ा बेनिफीट मिल सकते हैं। उधर मानसून अच्छा होने और सेंवथ पे कमीशन लागू होने के चलते टूव्हीलर्स मार्किट में भी ख़ासा उछाल देखने को मिलने की उम्मीद है। इसलिए बाइक लोन में भी आपको बढिय़ा ऑफर देखेंपे को मिलेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो