scriptजवारे विसर्जन में तलवार पर गिरा युवक, मौत | Jware immersion youth fell on the sword, death | Patrika News

जवारे विसर्जन में तलवार पर गिरा युवक, मौत

locationरतलामPublished: Oct 23, 2015 06:38:00 am

सरवन थाना क्षेत्र के
धाणी गांव में पाड़ामाताजी मंदिर पर गुरूवार को जवारे विसर्जन के दौरान एक व्यक्ति
तलवार पर कूद गया। घायल को जिला अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई

Ratlam photo

Ratlam photo

रतलाम। सरवन थाना क्षेत्र के धाणी गांव में पाड़ामाताजी मंदिर पर गुरूवार को जवारे विसर्जन के दौरान एक व्यक्ति तलवार पर कूद गया। घायल को जिला अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई।

थाना प्रभारी संजय पाठक ने बताया कि सरवन से एक किलोमीटर दूर धाणी गांव स्थित पाड़ामाताजी मंदिर में नवमी पर जवारे विसर्जन का कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान ग्रामीणों ने धाणी के नाथूलाल और खुर्द निवासी कालू पिता रतन सिंह पास ही खड़े थे।

इस दौरान कालू नाथू के हाथ की तलवार पर कमर के बल गिर गया। तलवार उसकी कमर से घुसते हुए पेट के नीचे के हिस्से से बाहर निकल गई। ग्रामीण तुरंत घायल को लेकर सरवन अस्पताल पहंुचे। उसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। डॉक्टर ने यहां पर चैकअप के दौरान मृत बताया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं अज्ञात के खिलाफ गैर इरादतन हत्या में प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


तलवार आर-पार होते सभी के रोंगटे हुए खड़े
मृतक के काका फणजी भगोरा ने बताया कि वह भी मंदिर पर परिवार के साथ मौजूद थे। इस भयावह दृश्य को देखकर उनके रोंगटे खड़े हो गए। भतीजे ने पूरे नौ दिन उपवास किया था। गत पांच सालों से मंदिर का सेवादार है। उसकी मौत से परिवार सदमे में है। उसके दो बच्चे विकास (10) और बादल (8) है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो