Patrika Hindi News

देर रात बाइक सवार शिक्षक पर हमला कर लूट

Updated: IST Late night bike rider attacked looted teacher
- रावटी के उमरघाट के पास दो लुटेरों ने दिया वारदात को अंजाम, तीन अन्य बाइक पर भी किया हमला।

रतलाम.

रावटी थाना क्षेत्र के उमरघाटा गांव के पास रविवार देर रात को छिपकर लुटेरों ने आने जाने वाले लोगों को रोककर कर लूट की वारदात को अंजाम दिया। जिला अस्पताल से दुर्घटना में एक परिचित की बच्ची की मौत होने पर रात को परिजनों से मिलकर लौट रहे बाइक सवार शिक्षक पर भी धारिये से वार कर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। जिसके काफी देर बाद पुलिस सक्रिय हुई और लुटेरों की तलाश शुरू की। उससे पूर्व वह तीन बाइक के साथ लूट का प्रयास कर चुके थे।

चश्मदीद धावड़ा देह निवासी अशोक डोदियार ने बताया कि अजय (40) पिता सुरेश मुनिया बिकरोन गांव में शासकीय प्राथमिक विद्यालय में अध्यापक है। वह उनके बच्चे राजकुमार (10), श्याम (8) और भाई शंकरलाल के बेटे विजय (12) का होस्टल में दाखिला कराने रतलाम आए थे। इस दौरान रतलाम में परिचित की बेटी की दुर्घटना में मौत होने पर अस्पताल से देर रात को गांव बाइक से लौट रहे थे। इस दौरान बाइक के पीछे रिश्तेदार अशोक (17) पिता नगजी डोडियार सवार था। इसी दौरान उमरघाटा गांव के पास स्पीड ब्रेकर पर गाड़ी धीमी की, तभी सामने से दो युवक मुंह पर कपड़ा बांधकर आए। इसमें से एक युवक ने धारिये से हाथ पर वार किया। उसके बाद रुपए मांगे। अजय की जेब में पांच सौ रुपए थे, उसने निकाल कर दे दिए। उसके बाद अशोक ने बाइक चलाई और गांव के मंदिर के पास पहुंचे। जहां पर घायल को पानी पिलाया और पुलिस को फोन किया। इस दौरान एसआई अजय बागवान पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे और एम्बुलेंस 108 व डायल 100 द्वारा घायल को जिला अस्पताल में देर रात को भर्ती कराया गया। घायल के हाथ का सुबह ऑपरेशन हुआ है। वह लटक गया था। पुलिस ने लूट में प्रकरण दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

इनके साथ भी लूट की कोशिश, बच निकले

- रावटी निवासी निलेश भूरिया ने बताया कि उसकी भांजी की तबीयत खराब होने पर वह देर रात अस्पताल से दो बाइक पर सवार होकर आ रहे थे। रात करीब 11 बजे उनकी बाइक पर उमर घाटा के पास दो युवक ने रोकने का प्रयास किया। लेकिन वह तेजी से चलाकर निकल गए। उनके पीछे से लाठी फेंकी गई थी। इसकी सूचना उन्होंने डायल 100 पर दी थी।

- रावटी निवासी पारस कटारिया ने बताया कि वह पत्नी सरोज के साथ रतलाम से रात को घर बाइक से लौट रहे थे। उमरघाटा के पास बे्रकर पर स्पीड कम होते दो युवक सामने आए। उन्होंने बाइक को तेज की तो पीछे से पत्नी पर वार किया। उसके हल्की खरोच आई है। वह बच निकले।

- रावटी निवासी होमगार्ड जवान मदनलाल ने बताया कि वह ड्यूटी खत्म कर रतलाम से रावटी लौट रहे थे। उनकी बाइक के पीछे परिचित सवार था। रात करीब पौने 11 बजे की घटना है। उमरघाटे पर मुंह पर कपड़ा बांधे दो युवक सामने आए थे। वह तेजी से बाइक चलाकर निकल गए थे।

लुटेरों की तलाश जारी

लूट में एक ही मामला सामने आया है। अजय मुनिया घायल हुआ है। उनके पक्ष की तरफ से लूट में प्रकरण दर्ज कर अज्ञात लुटेरों की तलाश शुरू कर दी गई है। पूछताछ में सांवले और करीब छह फीट लंबे तथा नीली जींस व बनियान पहने वेशभूषा में हुलिया सामने आया है। जिससे लगता है कि वह आस-पास गांव के है। जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

- राम सिंह राठौर, थाना प्रभारी रावटी।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???